धीरेंद्र शास्त्री के भाई ने की सरेआम मारपीट, इस बार बागेश्वर धाम के आचार्य खुद हुए भाई पर नाराज!

 धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अपने भाई की हरकतों से खुद को अलग कर लिया है। उन्होंने कहा कि कानून को अपने तरीके से उसके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। हम खुद उसके कृत्य से बहुत दुखी हैं।
 
लोग आचार्य धीरेंद्र शास्त्री का आशीर्वाद पाने के लिए घंटों लाइन में खड़े रहते हैं, महीनों तक उनके दर्शन का इंतजार करते हैं लेकिन अपने भाई की लगातार ऐसी गलत गतिविधियों में शामिल रहने से अब आचार्य धीरेंद्र शास्त्री खुद दुखी हो गए हैं। धीरेंद्र शास्त्री ने साफ कहा है कि वह मेरे भाई जरूर हैं लेकिन देश में कानून भी है।Read Also:-एयर होस्टेस प्राइवेट पार्ट में छिपाकर ले जा रही थी एक किलो सोना, एयरपोर्ट पर खुला राज तो अधिकारी भी रह गए हैरान

 

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम गर्ग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें आरोप लगाया गया कि उन्होंने घर में घुसकर एक परिवार के साथ मारपीट की। वीडियो में देखा जा सकता है कि घर के सामने एक कार खड़ी है और कई लोग वहां उग्र रूप से घूमते नजर आ रहे हैं।

 


जब आरोप सीधे तौर पर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम गर्ग पर लगाया गया तो धीरेंद्र शास्त्री ने इसका जवाब दिया है। धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि एक पिता के कई बेटे होते हैं और सभी में अलग-अलग गुण और व्यवहार अलग होते हैं। हम अपने भाई के व्यवहार से बहुत दुखी हैं। हम बस यही कहेंगे कि कानून के तहत सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

 


धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि हम अपने भाई के साथ नहीं हैं, हम कानून के साथ हैं। हम अपनी यात्रा पर हैं, जिसमें लक्ष्य बहुत दूर है और संघर्ष अपार है। अगर हम ऐसे मामलों में फंसे रहेंगे तो अपना काम नहीं कर पाएंगे। लोगों को अपने कर्मों का फल खुद ही भुगतना पड़ता है। गांव, परिवार के लोगों के व्यवहार को हमसे नहीं जोड़ा जाना चाहिए। 

 

आपको बता दें कि धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिग्राम कई बार विवादों में रहे हैं, सबसे पहले वह एक शादी में बंदूक लेकर धमकाने के बाद विवादों में आए थे, लेकिन उसके बाद शालिग्राम पर गुंडागर्दी के कई आरोप लगे। हालांकि यह पहली बार है जब धीरेंद्र शास्त्री ने वीडियो जारी कर अपने भाई से अलग होने की बात कही है।