वायरल Video : बीच सड़क पर बाइक खड़ी कर कुर्सी पर बैठा शख्स, बनाई रील; दिल्ली पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

 वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का बीच सड़क पर अपनी बाइक खड़ी कर उस पर कुर्सी रखकर रील बनाता नजर आ रहा है। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई की है। 
 
आजकल लोग सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए हर दिन नए-नए तरीके ढूंढ रहे हैं। वायरल रील बनाने का भूत लोगों के दिमाग में इस कदर सवार हो गया है कि वे अपनी जान जोखिम में डालने से भी नहीं कतरा रहे हैं। इसे वायरल करने के लिए लोग खुलेआम कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं। ऐसे ही एक वीडियो पर दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई की है। Read Also:-Video : स्कॉर्पियो कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, फिर कुचलकर हुआ फरार; दिल दहला देने वाली घटना को देखकर हर कोई हुआ हैरान

 

पुलिस व्यक्ति के साथ उसकी बाइक भी अपने साथ ले गई
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए न सिर्फ शख्स को गिरफ्तार किया बल्कि उसकी बाइक भी जब्त कर ली। उनके खिलाफ शास्त्री पार्क थाने में मामला दर्ज किया गया है। वीडियो देखने से साफ पता चल रहा है कि शख्स को कानून का कोई डर नहीं है, तभी तो वह बीच सड़क पर ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाकर तमाशा बना रहा है। 

 


लाइक और फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए व्यक्ति खुलेआम ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर रहा है और अपनी और दूसरों की जान को खतरे में डाल रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि शख्स बड़े आराम से चलते ट्रैफिक के बीच अपनी मोटरसाइकिल पार्क कर रहा है और सड़क के बीचोंबीच एक कुर्सी पर बैठकर उसकी रील बना रहा है. तेज गति से चलने वाले वाहन इसके पास से गुजर रहे हैं।

 

इस घटना की चर्चा सोशल मीडिया पर भी हो रही है और लोग इस शख्स के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे थे। आपको बता दें कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर vipingurjarofficial नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस रील को लाखों बार देखा जा चुका है जबकि डेढ़ लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है।