VIDEO :  गली में खड़ी बाइक से पहले पेट्रोल निकाला और फिर फूंक डाला, जानिए महिला ने बाइक में क्यों आग लगाई?

Delhi Viral Video: देश की राजधानी दिल्ली के जैतपुर इलाके से एक सनसनीखेज सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। वीडियो देखकर आसपास के लोग दंग रह गए।
 
Delhi Viral Video: देश की राजधानी दिल्ली के जैतपुर इलाके से एक सनसनीखेज सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। वीडियो देखकर आसपास के लोग दंग रह गए। वीडियो में एक महिला बाइक से पेट्रोल निकालकर आग लगाते कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।Read Also:-स्पैम कॉल मामले में सरकार द्वारा उठाए कड़े कदम के बाद, अब WhatsApp ने किया यह ऐलान किया

 


न्यूज एजेंसी एएनआई ने दिल्ली पुलिस के हवाले से बताया कि यह घटना गुरुवार रात दिल्ली के साउथ ईस्ट जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र में हुई। पुलिस ने बताया कि एक बाइक में आग लगाने के बाद जब महिला वहां खड़ी दूसरी बाइक में आग लगाने का प्रयास कर रही थी तो आसपास के लोगों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया गया।

 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला एक गली में खड़ी मोटरसाइकिल के पास रुकती है और फिर पेट्रोल लेने बैठ जाती है। इसके बाद बाइक पर पेट्रोल छिड़क कर माचिस से आग लगा दी। इसके बाद वह वहां से भागती नजर आ रही हैं। महिला से पूछताछ के बाद ही पता चलेगा कि उसने बाइक में आग क्यों लगाई?