Video : ‘आइये आपका ही इंतजार था’, स्कूली लड़कियों के सामने टशन दिखाना पड़ा महंगा, रील बनाने के चक्कर में निकल गया ‘रेला’

 पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो दिल्ली की सड़कों पर स्कूली लड़कियों के सामने स्टंट करके मशहूर होना चाहता था। इस मामले में पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए बाइक के साथ मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया है। इतना ही नहीं इंस्टाग्राम अकाउंट को डिलीट करने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है। 
 
दिल्ली की सड़कों पर स्टंट करके रील बनाने वालों की बाढ़ आ गई है। सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। पुलिस ने कुछ लोगों के खिलाफ कार्रवाई भी की है लेकिन कानून तोड़ने और सड़क पर रील बनाने वालों पर इसका कोई असर नहीं दिख रहा है। दिल्ली के गोकुलपरी में गलत दिशा में गाड़ी चलाकर और स्कूली लड़कियों के सामने हीरोगिरी दिखा कर रील बनाने वाले शख्स के खिलाफ अब पुलिस ने कठोर कार्रवाई की है। Read Also:-तौलिया (Towel) पहन एयरपोर्ट पहुंचीं उर्फी जावेद? सरेआम उतार दी अपनी ड्रेस! देख कर हर कोई हैरान, Video हुआ वायरल

दिल्ली पुलिस ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन के पास एक लड़का बुलेट बाइक पर स्टंट कर रहा था। इतना ही नहीं, वह स्कूल की लड़कियों के सामने हीरो बनने की कोशिश कर रहा था। वह बच्चों के बगल में तेज रफ्तार से बाइक चला रहा था और उसकी रील बनाकर सोशल मीडिया पर भी शेयर करता था। वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने इसका संज्ञान लिया और कार्रवाई की।

 


दिल्ली पुलिस द्वारा शेयर किए गए वीडियो में आरोपी पुलिस स्टेशन में खड़ा है और 'आइए आपका इंतजार था' गाना बज रहा है। पुलिस ने बताया कि आरोपी की बाइक और मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया है जबकि इंस्टाग्राम अकाउंट को ब्लॉक करने की भी कार्रवाई की जा रही है। 

 

इस बीच दिल्ली की सड़कों पर स्टंट करती एक स्कॉर्पियो का वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में स्कॉर्पियो गलत दिशा में जाकर वापस सड़क पर लहरा कर चलाया जा रहा है। इससे बड़ा हादसा होने की भी आशंका थी। गनीमत यह रही कि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ। 

 

इससे पहले एक शख्स ने दिल्ली पुलिस बैरिकेड में आग लगाने की रील बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस मामले पर तुरंत संज्ञान लेते हुए दिल्ली पुलिस ने आरोपी इंस्टाग्राम यूजर को गिरफ्तार कर लिया और गाड़ी जब्त कर ली। हालांकि पुलिस की इस कार्रवाई से दिल्ली वासी अभी भी सबक नहीं ले रहे हैं।