गे डेटिंग ऐप के जरिए हुई थी मुलाकात...दिल्ली में एलजीबीटी समुदाय के दो युवकों से सामूहिक कुकर्म, 3 हुए गिरफ्तार

जब पीड़ितों ने अपने दोस्तों को आपबीती सुनाई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने घटना वाली जगह के आसपास के CCTV कैमरों की फुटेज खंगाली है। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। 
 
देश की राजधानी दिल्ली में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां LGBTQ समुदाय के दो युवकों से सामूहिक कुकर्म (यौन उत्पीड़न) का मामला सामने आया है। वहीं, पुलिस ने इस मामले में तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस तीनों से पूछताछ करने में जुटी है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस अन्य दो आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। READ ALSO:-भारत की पहली रैपिड ट्रेन का रखा गया नाम, न्यू RRTS ट्रेन को 'Namo Bharat' के नाम से जाना जाएगा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल करेंगे उद्घाटन

 

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ितों की उम्र 22 साल और 27 साल बताई जा रही है। पीड़ितों में से एक बांग्लादेश का रहने वाला है, जबकि दूसरा बिहार का रहने वाला है। बांग्लादेशी युवक ने पुलिस को बताया कि वह समलैंगिक डेटिंग ऐप के जरिए एक शख्स के संपर्क में आया था। गिरफ्तार आरोपियों के नाम देवाशीष वर्मा, सुरजीत और आर्यन उर्फ गोलू हैं। पुलिस इस घटना में शामिल और दो आरोपियों की तलाश में जुटी है। 

 

अपराध पार्क में किया गया था
बताया जा रहा है कि 17 अक्टूबर की शाम दोनों पीड़ित पूर्वी दिल्ली के शकरपुर इलाके में रामलीला मेला देखने गए थे। रात करीब साढ़े 11 बजे जब वह लौट रहे थे तो उसका सामना कुछ लोगों से हो गया। पीड़ित उनमें से एक को पहले से जानते थे। फिर वह उससे संबंध बनाने की बात करने लगा। जब उन्होंने मना कर दिया तो आरोपी उन दोनों को जबरन पार्क में ले गए, जहां उन्होंने पीड़ितों के साथ कुकर्म किया।

 

पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है
वहीं, जब पीड़ित घर पहुंचा तो उसने अपनी आपबीती अपने दोस्तों को बताई। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि जिस जगह पर वारदात को अंजाम दिया गया, उसके आसपास के कुछ सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई है। इस मामले में LGBTQ समुदाय के कुछ लोगों से बात की गई है। पुलिस ने पीड़ितों से घटना के बारे में पूछताछ की है।