चाकू की नोक पर नाबालिग लड़के से जूते चटवाए और की हैवानियत; सोशल मीडिया पर पोस्ट किया वारदात का वीडियो

दिल्ली में एक नाबालिग से हैवानियत  और जूते चटवाने की घटना सामने आई है। इतना ही नहीं आरोपियों ने पीड़ित बच्चे को अप्राकृतिक संबंध बनाने के लिए भी मजबूर किया। इतना ही नहीं घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है। पीड़ित नाबालिग बच्चे की मां की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी बच्चों को हिरासत में ले लिया है। 
 
साउथ दिल्ली के हौज खास में एक नाबालिग के साथ हैवानियत भरी वारदात हुई है।  यहां तीन लड़कों ने 14 साल के नाबालिग के साथ मारपीट की। उन्होंने नाबालिग लड़के से अपने जूते चटवाए और फिर अपना प्राइवेट पार्ट उसके मुंह में डालकर उसे अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। आरोपियों ने इस घटना का वीडियो भी बनाया है, जिसे बाद में सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस हरकत में आई और आरोपियों को हिरासत में ले लिया। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।READ ALSO:-मेरठ : बेटी जैसे पवित्र रिश्ते को किया तार तार, "पापा कहते हैं तू मेरी गर्लफ्रेंड है" पिता के खिलाफ DM और SSP को लिखी चिट्‌ठी

 

यह घटना शनिवार देर शाम की है। इस संबंध में पुलिस ने पीड़ित बच्चे की मां की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की मां ने अपनी शिकायत में कहा कि उनके किसी परिचित ने सोशल मीडिया पर यह वीडियो देखकर उन्हें भेजा था। ये देखने के बाद उन्होंने अपने बच्चे से बात की। पता चला कि यह वीडियो तीनों आरोपियों में से एक ने बनाया था और उसी ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया था। इसके बाद बच्चे की मां ने तुरंत मामले की जानकारी पुलिस को दी। 

 

इसके बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी का इंस्टाग्राम अकाउंट खंगाला।  इसमें घटना का एक वीडियो मिला। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि आरोपियों ने पीड़ित बच्चे को चाकू की नोक पर अपने वश में कर लिया है और उससे जूते चाटने और अप्राकृतिक कृत्य करने के लिए मजबूर कर रहे हैं। मामले की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने तुरंत पीड़ित बच्चे को मेडिकल और काउंसलिंग के लिए भेजा। टीम भेजकर आरोपियों को उनके घर से हिरासत में लिया गया है। 

 

पुलिस के मुताबिक, आरोपी बच्चे शनिवार शाम इस वारदात के लिए पूरी तैयारी के साथ हौज खास के सेंट्रल पार्क में आए थे। इसके लिए बच्चे घर से सब्जी काटने का चाकू भी लेकर आये थे। जैसे ही पीड़ित बच्चा खेलने के लिए पार्क में आया तो आरोपियों ने चाकू की नोक पर उसे काबू कर लिया और एक सुनसान जगह पर ले जाकर इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया। इतना ही नहीं घटना के बाद आरोपियों  ने उसे इस घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। 

 

इसी डर से पीड़ित ने घटना की जानकारी अपने माता-पिता को भी नहीं दी। लड़के के बयान के आधार पर, हौज़ खास पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 377 (अप्राकृतिक यौन संबंध) और 506 (आपराधिक धमकी) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण की धारा 12 के तहत मामला दर्ज किया गया है। अब तक की जांच से पता चला है कि आरोपियों ने इलाके में अपना दबदबा कायम करने के लिए इस अपराध को अंजाम दिया है।