IIT दिल्ली में शर्मनाक हरकत, वॉशरूम में कपड़े बदल रही थी दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्राएं, सफाईकर्मी ने बनाया वीडियो

IIT दिल्ली में आयोजित फैशन शो में आईं दिल्ली यूनिवर्सिटी के भारती कॉलेज की छात्राओं का अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि ये छात्राएं वॉशरूम में कपड़े बदल रही थीं, इसी दौरान यहां तैनात एक सफाई कर्मचारी ने अपने मोबाइल फोन से वीडियो बना लिया। हालांकि छात्राओं ने आरोपी को मौके पर ही रंगेहाथ पकड़ लिया।
 
IIT दिल्ली में आयोजित फैशन फेस्ट में शामिल होने आई छात्राओं का अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि ये छात्राएं वॉशरूम में कपड़े बदल रही थीं. इसी बीच एक सफाईकर्मी ने अपने मोबाइल फोन से वीडियो बनाने की कोशिश की। संयोग अच्छा था कि मौके पर मौजूद अन्य छात्राओं ने देख लिया और आरोपी को रंगे हाथ पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दे दी। किशनगढ़ पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। READ ALSO:-Video : हेलमेट में छिपा था काला कोबरा नाग, डर से अटक गई शख्स की सांसें, डसते ही चली जाती जान

 

पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पहचान मंगलपुर पालम में रहने वाले सफाई कर्मचारी आकाश के रूप में हुई है। वह आईआईटी दिल्ली में आउटसोर्स कर्मचारी के तौर पर तैनात था। यह घटना शुक्रवार की है। पुलिस ने बताया कि DU के भारती कॉलेज की 10 छात्राएं IIT में आयोजित फैशन शो में हिस्सा लेने आई थीं। शो के दौरान ये लड़कियां कपड़े बदलने के लिए वॉशरूम में गई थीं। इसी बीच एक युवक चुपके से उनका वीडियो बनाने लगा। अचानक एक छात्रा ने आरोपी को देख लिया और शोर मचा दिया।

 

इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया। लोगों ने आरोपी का मोबाइल फोन चेक किया और जैसे ही उन्हें उसमें वीडियो मिला तो उन्होंने पुलिस को बुला लिया। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। उधर, मामले की जानकारी मिलने के बाद दिल्ली यूनिवर्सिटी छात्र संघ (DUSU) ने कड़ी आपत्ति जताई है। 

 

DU अध्यक्ष तुषार डेढ़ा ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। वहीं, NSUI के राष्ट्रीय सचिव और दिल्ली प्रभारी नीतीश गौड़ ने भी कड़ी कार्रवाई की मांग की है। उधर, छात्राओं ने इंस्टाग्राम पर अपनी आपबीती सुनाई है। बताया कि शौचालय के बाहर कोई महिला सुरक्षा गार्ड तैनात नहीं थी। कहा कि घटना के तुरंत बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन IIT प्रशासन ने मामला दर्ज करने में देरी की। यहां तक कि उनके द्वारा सौंपा गया मोबाइल फोन भी पुलिस बरामद नहीं कर सकी। बल्कि पुलिस के पास कोई और फोन था।