पड़ोसी के पालतू कुत्ते को शौच करने से रोका तो शख्स ने महिला पर छोड़ दिया कुत्ता, पिटबुल के काटने से महिला बुरी तरह घायल, घटना सीसीटीवी में कैद

दिल्ली के स्वरूप नगर इलाके में रहने वाली एक महिला को अपने पड़ोसी के पालतू कुत्ते को अपने दरवाजे के सामने शौच करने से रोकना भारी पड़ गया। मिली जानकारी के मुताबिक, इससे गुस्साए शख्स ने अपना पालतू पिटबुल महिला पर छोड़ दिया, जिसने उस महिला को काट-काट कर बुरी तरह घायल कर दिया। 
 
एक महिला को अपने पड़ोसी के पालतू कुत्ते को अपने दरवाजे के सामने शौच करने से रोकने की गुहार लगाना उस पर भारी पड़ गया। मिली जानकारी के मुताबिक, इससे गुस्साए शख्स ने अपना पालतू पिटबुल को महिला पर छोड़ दिया, जिसने उसे काट-काट कर घायल कर दिया। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। READ ALSO:-दिल्ली में प्रदूषण (Pollution) का कहर बढ़ा,जीना मुहाल, पांचवीं तक के निजी और सरकारी स्कूल बंद, छठी से 12th के लिए भी खास निर्देश

पुलिस के मुताबिक उत्तरी दिल्ली के स्वरूप नगर इलाके में रहने वाली महिला रिया देवी पिछले कुछ दिनों से देख रही थी कि एक आदमी उसके घर के सामने अपने पिटबुल को शौच करा रहा है शुक्रवार की सुबह उन्होंने अपने घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फीड पर देखा कि वही सब फिर से हो रहा है। 

 

 

रिया देवी का कहना है, 'मैं बहुत डरी हुई हूं और घर से बाहर नहीं निकल रही हूं।  'कुत्ते के इस तरह खुलेआम घूमने से सभी पड़ोसी डरे हुए हैं।' उसके पति ने बताया कि वह व्यक्ति और उसके परिवार के सदस्य अक्सर दूसरों से लड़ते रहते हैं। इनके बीच पहले भी नाली जाम समेत कई अन्य मुद्दों पर बहस हो चुकी है। 

 

वहीं इस घटना को लेकर स्वरूप नगर पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा, 'शिकायत दर्ज कर ली गई है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। हम घटना की जांच कर रहे हैं। 
इससे पहले सोमवार को दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 108 स्थित एक सोसायटी के निवासियों के बीच लिफ्ट में कुत्ते को ले जाने को लेकर झगड़ा हो गया था। इस दौरान एक सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी ने कथित तौर पर महिला को थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद उसके पति ने उनके साथ मारपीकी।