दिल्ली में बेकाबू हुई DTC बस ने कार समेत कई अन्य वाहनों और सड़क किनारे कड़ी बाइकों को रौंदा; 1 की हुई मौत-देखें वीडियो

सीसीटीवी वीडियो में साफ दिख रहा है कि तेज रफ्तार डीटीसी बस ने पहले एक कार को जबरदस्त टक्कर मारी। इसके बाद बस ने सड़क किनारे खड़ी कई बाइकों को रोंद दिया। इस हादसे में एक शख्स की जान चली गई है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।
 
राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। ये वीडियो सरकारी डीटीसी बस का है। जो सड़क पर इस तरह बेकाबू हो गई कि कई गाड़ियों को बस ने बुरी तरह रौंद दिया। बेकाबू तेज रफ्तार डीटीसी बस ने कार, ई-रिक्शा और कई मोटरसाइकिलों को रौंद दिया है। इस घटना में 1 व्यक्ति की जान भी चली गई है। बेकाबू तेज रफ्तार बस का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। घटना दिल्ली के रोहिणी इलाके की है। जो शनिवार दोपहर करीब 2:45 बजे की है।READ ALSO:-अगले 5 साल तक मिलेगा मुफ्त राशन, 80 करोड़ गरीबों को होगा फायदा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ऐलान....

 

बेकाबू डीटीसी बस का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।  पुलिस ने बस को अपने कब्जे में ले लिया है। बस ड्राइवर को भी हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस ने चालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई है। 1 अन्य व्यक्ति को घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।