दिल्ली के DPS स्कूल को बम से उड़ा देने की मिली धमकी, स्कूल की बिल्डिंग से बाहर निकाले गए बच्चे

दिल्ली के आरकेपुरम स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल को एक धमकी भरा मेल मिला है, जिसमें लिखा है कि स्कूल को बम से उड़ा दिया जाएगा. दिल्ली पुलिस ने इसकी पुष्टि की है। 
 
दिल्ली के आरके पुरम स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल (DPS) स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। यह धमकी स्कूल प्रिंसिपल को एक ईमेल के जरिए दी गई है।  स्कूल प्रिंसिपल ने तुरंत इसकी सूचना दिल्ली पुलिस को दी। पुलिस अधिकारी ईमेल का आईपी एड्रेस ट्रेस करने में जुटे हैं। वहीं, एहतियात के तौर पर बच्चों को स्कूल से बाहर निकाल दिया गया है। पुलिस की एक टीम स्कूल पहुंच गई है। पुलिस ने स्कूल के कमरों की तलाशी ली है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी तक स्कूल से कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है। READ ALSO:-जेल में बंद झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को सुप्रीम कोर्ट से झटका, सुनवाई से किया इनकार, हाई कोर्ट जाने को कहा

 

पुलिस के मुताबिक, स्कूल को धमकी भरा मेल मिला है। हालांकि, कोई अप्रिय घटना नहीं घटी है। स्कूल को खाली करा लिया गया है। स्कूल के हर कमरे की तलाशी ली गयी। लेकिन, बम जैसी कोई वस्तु नहीं मिली है। जिस मेल आईडी से यह ईमेल प्रिंसिपल को भेजा गया है, उसका आईपी एड्रेस पता किया जा रहा है। जिसने भी यह कृत्य किया है, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

 

छात्रों ने इस घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। स्कूल के शिक्षक छात्रों को शांत कराते दिखे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शिक्षक व बच्चों को आश्वस्त किया कि किसी ने यह अफवाह फैलायी है। इसे आगे प्रसारित न करें।