किन्नर के साथ हैवानियत! गुप्तांग में मिली लकड़ी, शरीर पर चोट के निशान, सड़क किनारे बुरी तरह घायल पड़ा मिला... 

राजस्थान के सीकर में एक किन्नर के साथ हैवानियत की गई है। पुलिस को सूचना मिली थी कि एक किन्नर सड़क किनारे पड़ा हुआ है, जिसके शरीर पर कई जगह गंभीर चोट के निशान हैं और उसके कपड़े फटे हुए हैं। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और किन्नर को अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है। 
 
राजस्थान के सीकर के श्रीमाधोपुर में एक किन्नर के साथ दिल्ली की निर्भया जैसी हैवानियत की गई है। आरोपियों ने किन्नर के साथ बेरहमी से मारपीट करने के बाद उसे घायल अवस्था में सड़क किनारे फेंक दिया और वहां से चले गए। फिलहाल पुलिस ने घायल किन्नर को अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां किन्नर का इलाज चल रहा है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है।READ ADLA:-मौलाना ने कहा ‘मोदी के कारण नहीं हो पाई मेरी शादी’, वीडियो हुआ वायरल.....

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह अरनिया-मुंडरू रोड पर एक व्यक्ति ने सड़क किनारे एक किन्नर को घायल अवस्था में देखा। किन्नर के कपड़े फटे हुए थे और शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे। ग्रामीणों ने तुरंत श्रीमाधोपुर पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और किन्नर को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। किन्नर की हालत गंभीर होने पर उसे सीकर रेफर कर दिया गया है। 

 

 

8 लाख रुपये छीने 
किन्नर ने एफआईआर में लिखा था कि उसकी मुलाकात जयपुर में सचिन नाम के एक शख्स से हुई थी, जिसने पहले उससे दोस्ती की और फिर उससे अपने प्यार का इजहार किया और उससे आईफोन ले लिया। इसके बाद उसने अपनी मां के ऑपरेशन की बात कहकर और पैसे ऐंठ लिए। किन्नर ने शिकायत में लिखा था कि सचिन ने धीरे-धीरे उससे करीब 8 लाख रुपये ऐंठ लिए। इतना सब होने के बाद आरोपी ने उससे शादी करने से इंकार कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले के हर पहलू पर जांच कर रही है।