Cricketer-India's legendary all-rounder Yuvraj Singh: युवराज सिंह का 'गंदा चेहरा' देख फैंस ने किए लाजवाब कमेंट्स, सोशल मीडिया पर VIDEO हुआ वायरल

टीम इंडिया के दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद से ही सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। युवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं।
 
टीम इंडिया के दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद से ही सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। युवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। वीडियो में वह टेढ़े-मेढ़े हो रहे हैं और गाना गाते भी नजर आ रहे हैं। युवराज हाल ही में पिता बने हैं। उनकी पत्नी हेजल कीच ने पिछले हफ्ते ही बेटे को जन्म दिया है।ये भी पढ़े:- टेस्ट ड्राइव के बहाने चोर ले भागे Tata Altroz कार, शोरूम से बंद कर दी गई कार तो बीच रास्ते में छोड़कर हुए फरार, यहां का है मामला

 

युवराज जिस तरह सोशल मीडिया पर मस्ती कर रहे हैं वह इन दिनों इंस्टाग्राम पर ट्रेंड का हिस्सा बन गया है। युवी का अजीब चेहरा देखकर फैंस भी सोच में पड़ गए हैं। वीडियो में युवराज गाना गाते भी नजर आ रहे हैं। वह 'किन्ना सोना तैनू रब ने बनाया' गाना गाते हैं, हालांकि अंत में वे खुद कहते हैं, चल भग से यहां से, गंदी शकल के। इसके बाद उनकी हंसी छूट  पड़ती  है।

 

दिग्गज ऑलराउंडर युवराज के इस वीडियो पर पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने कमेंट किया है। उनके इस वीडियो पर भज्जी के साथ फैन्स भी कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'मूड ठीक हो गया है भाई, लव यू सो मच जान।' वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, 'आप जिंदगी में पहली बार अच्छी लग रही हैं।