BREAKING: एक्ट्रेस पूनम पांडे की मौत, बोल्डनेस के लिए सोशल मीडिया पर थीं फेम

 

मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि 32 साल की पूनम का निधन सर्वाइकल कैंसर के चलते हुआ है। उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये जानकारी दी गई है। इसके साथ ही उनके मैनेजर ने भी इसकी पुष्टि करते हुए कहा है कि 1 फरवरी की रात को सर्वाइकल कैंसर के चलते पूनम ने दम तोड़ दिया है।

पूनम पांडे की मौत की खबर को लेकर इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा गया: “यह सुबह हमारे लिए दुखदायी है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने अपनी प्यारी पूनम को सर्वाइकल कैंसर के कारण खो दिया है। हर व्यक्ति जो कभी भी उनसे मिला, उसे उनका प्रेम मिला। दुख के इस समय में, हम अपनी गोपनीयता का अनुरोध करते हैं। हम उनके द्वारा शेयर की गई हर बात के लिए उन्हें प्यार से याद करेंगे।”

पूनम पांडे के निधन वाले पोस्ट पर उनके फैंस को भरोसा नहीं हो रहा है। कोई लिख रहा कि काश यह खबर झूठ हो, कोई कह रहा कि पूनम शायद किसी और का नाम होगा।

बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल पूनम पांडे अपनी बोल्डनेस के लिए सोशल मीडिया पर काफी चर्चित रहती थीं। पूनम पांडे अपनी बोल्ड हरकतों के साथ-साथ बोल्ड बयानों की वजह से भी सोशल मीडिया पर खासी छाई रहती थीं। 

इंडिया के जीतने पर किया था न्यूड डांस का वादा

साल 2011 का वर्ल्ड कप जब हुआ था तब पूनम पांडे ने कहा था अगर भारतीय क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप जीतती हैं तो वो न्यूड डांस करेंगी। हालांकि टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीत गई थी लेकिन पूनम ने ऐसा नहीं किया। फैंस ने उनपर सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए ऐसे बयान देने का आरोप लगाया