बड़ा हादसा : 12 लोगों की जिंदा जलने से दर्दनाक मौत, यात्रियों से भरी बस से टकराया तेज रफ्तार कैंटर

Accident in Rajasthan : बताया जा रहा है कि बस में 25 लोग सवार थे, जिसमें से 12 की जिंदा जलने से मौत हो गई, जबकि 10 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है।

 
 

Accident in Rajasthan: राजस्थान के बाड़मेर-जोधपुर हाइवे पर बुधवार सुबह एक दर्दनाक हादसे में 12 लोग जिंदा जलकर मर गए। दरअसल यहां एक बस और कैंटर में जोरदार टक्कर हो गई, जिसके बाद बस में आग लग (Jodbpur-barmer Highway Accident) गई। सूचना पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची।

10 लोगों को सुरक्षित बचाया

बताया जा रहा है कि बस में 25 लोग सवार थे, जिसमें से 12 की जिंदा जलने से मौत हो गई, जबकि 10 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। वहीं अभी भी रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। Read Also: सस्ते में घर खरीदने का शानदार मौका, इस दिन Bank Of Baroda करेगा नीलामी, जानें कैसे करें आवेदन

बस में सवार एक यात्री ने बताया कि बस 9:55 पर बालोतरा से रवाना हुई थी। बताया जा रहा है कि कैंटर तेज रफ्तार में रॉन्ग साइड से आ रहा था और बस में जाकर टकरा गया। 

निकाले जा रहे शव

हादसे की सूचना मिलते ही पचपदरा विधायक मदन प्रजापत, प्रभारी मंत्री सुखराम विश्नोई, संभागीय आयुक्त समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस व प्रशासन की टीम द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है और हादसे में जिन लोगों की मौत हुई, उनके शव को भी निकालने की कोशिश की जा रही है।