भीषण हादसा, 40 नावें जलकर हुई खाक, दिखा खौफनाक मंजर, मछुआरों को हुआ करोड़ों का नुकसान, देखें वीडियो 

आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम के मछली पकड़ने वाले बंदरगाह में भीषण आग लग गई। एक नाव से शुरू हुई आग अंततः 40 नावों तक फैल गई। आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। घटना में किसी के हताहत या घायल होने की कोई सूचना नहीं है। आग के कारण मछली पकड़ने वाली लगभग 40 नावें जल गईं। हर नाव की कीमत कम से कम 40 लाख रुपये थी। 
 
आपने पानी में आग लगाने की बात तो सुनी होगी, लेकिन हकीकत में एक ऐसी ही तस्वीर सामने आई है, जहां चारों तरफ पानी होने के बावजूद आग का बादल चारों तरफ फैल गया। ऐसा ही नजारा आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में देखने को मिला, जहां समुद्र में मछुआरों की एक नाव में आग लग गई। यह आग इतनी भयानक थी कि देखते ही देखते इसने आसपास खड़ी अन्य नावों को भी अपनी चपेट में ले लिया। READ ALSO:-दिल्ली मेट्रो में 'अश्लील या आपत्तिजनक हरकत' करने वालों की अब खैर नहीं! जानिए DMRC चीफ ने क्या कहा

 

समुद्र में खड़ी इन नावों में आग लगने का वीडियो सामने आया है। साफ देखा जा सकता है कि आग कितनी भीषण थी। चारों तरफ आग की लपटें फैल रही हैं, वहीं आसमान में धुआं छा रहा है। जानकारी के मुताबिक, रविवार देर रात फिशिंग हार्बर में रखी एक नाव में अचानक आग लगने से यह हादसा हुआ, जिसके बाद आग ने अन्य नावों को भी अपनी चपेट में ले लिया। जिससे वहां खड़ी सभी नावें जलकर राख हो गईं।

 

 

पुलिस मामले की जांच में जुटी
इस मामले में डीसीपी आनंद रेड्डी का कहना है कि नाव में आग किस वजह से लगी, फिलहाल इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस के मुताबिक इस हादसे में कोई हताहत या घायल नहीं हुआ है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे की जांच शुरू कर दी है। वहीं, आग लगने से मछुआरों को भारी नुकसान होने की आशंका है।