Asad ahamad encounter: अतीक के बेटे को योगी की पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया; साथी गुलाम भी हुआ ढेर

Asad ahamad encounter: एसटीएफ की टीमें असद और गुलाम की तलाश में थी। गुरुवार को दोनों को झांसी में हुई मुठभेड़ में ढेर कर दिया गया। उनके पास से आधुनिक हथियार भी बरामद हुए हैं। उन्होंने बताया कि प्रयागराज शूटआउट के बाद से असद फरार था।
 

उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रहे माफिया अतीक अहमद के बेटे असद को यूपीएसटीएफ ने एनकाउंटर में मार गिराया है। असद के साथ गुलाम पुत्र मकसूदन भी एनकाउंटर में ढेर हुआ है। दोनों ही अपराधी प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड में शामिल थे। दोनों पर 5-5 लाख रुपये का इनाम था।


एसटीएफ के एडीजी ने इस एनकाउंटर की पुष्टि करते हुए बताया कि एसटीएफ की टीमें असद और गुलाम की तलाश में थी। गुरुवार को दोनों को झांसी में हुई मुठभेड़ में ढेर कर दिया गया। उनके पास से आधुनिक हथियार भी बरामद हुए हैं। उन्होंने बताया कि प्रयागराज शूटआउट के बाद से असद फरार था। इस शूटआउट का एक वीडियों भी वायरल हुआ था, जिसमें वह उमेश पाल पर गोली चलाते दिखा था। 

इधर बेटे की मौत की खबर सुनकर माफिया डॉन अतीक अहमद कोर्ट परिसर में ही रोने लगा। अतीक को पेशी पर गुजरात से प्रयागराज कोर्ट लाया गया है। अतीक के बेटे की मौत की जानकारी लगते ही कोर्ट परिसर जय श्री राम के जयकारों से गूंजने लगा। जिस वक्त यह खबर आई उस वक्त कोर्ट में अतीक और उसके भाई की रिमांड पर सुनवाई चल रही थी।


वहीं अतीक अहमद के बेटे असद अहमद के एंकाउटर की खबर सुनकर उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद कहा। उन्होंने कहा की सीएम योगी ने बहुत अच्छा किया है। उन्होंने अपनी बेटी के सुहाग के कातिलों को सजा दिलाई। इंसाफ हुआ है...पुलिस ने बहुत सहयोग किया है।