कश्मीर में सेना का बड़ा ऑपरेशन, TRF कमांडर समेत 5 आतंकी मारे गए, मुठभेड़ जारी

 
 

Encounter In Kulgam Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन ऑल आउट लगातार जारी है। भारतीय सेना ने बुधवार को कश्मीर के कुलगाम जिले में 2 अलग-अलग एनकाउंटर में 5 आतंकियों को ढेर कर दिया है इसमें TRF का कमांडर भी शामिल है। बताया जा रहा है कि कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबलों ने साथ मिलकर इलाके को चारों तरफ से घेर लिया है। मुठभेड़ अभी जारी है। Read Also: लव मैरिज नाराज पिता ने बेटी से रेप कर मार डाला, भाई ने भी दिया साथ; बोला- तुझे **** चाहिए था, मैं भी तुझे **** दूंगा

ये आतंकी मारे गए

IGP कश्मीर के मुताबिक एक एनकाउंटर कुलगाम के पोम्बाई गांव तो दूसरा गोपालपोरा में हुआ है। मारा गया आतंकी अफाक सिकंदर प्रतिबंधित संगठन TRF का कमांडर था। इसके अलावा शकीर, हैदर और इब्राहिम नाम के आतंकी भी मारे गए हैं। उन्होंने बताया कि सुरक्षाबलों ने एक खुफिया जानकारी मिलने पर ऑपरेशन को अंजाम दिया था और फिर कुलगाम के पॉमबे इलाके में तीन आतंकियों का सफाया कर दिया।

उन्होंने बताया कि सेना ने आतंकियों को चारों तरफ से इलाके को घेर लिया था, जिससे उन्हें भागने का मौका नहीं मिला। सुरक्षा के लिहाज से पूरे इलाके में ट्रैफिक सीमित करते हुए आवाजाही पर भी रोक लगा दी गई है। आईजी ने बताया कि कुलगाम के ही गोपालपुरा इलाके में भी हुए मुठभेड़ में 2 आतंकियों को मार गिराया है।
 

2 दिन पहले मारे गए थे 4 कश्मीरी
इससे पहले श्रीनगर के हैदरपोरा में 15 नवंबर को मुठभेड़ में 2 स्थानीय कारोबारियों सहित 4 कश्मीरियों की मौत हुई थी। ऑपरेशन में कश्मीर के 2 कारोबारी भी मारे गए थे। इनमें डॉ. मुदस्सिर गुल और अल्ताफ भट भी शामिल थे। इनकी वहां स्थित एक कॉमर्शियल कॉम्प्लेक्स में दुकानें थीं। डेंटल सर्जन मुदस्सिर गुल इस कॉम्प्लेक्स में कंप्यूटर सेंटर चलाता था। वहीं अल्ताफ इस कॉमर्शियल कॉम्प्लेक्स का मालिक था और वहां हार्डवेयर और सीमेंट की दुकान चलाता था।