क्या आप भी खा रहे हैं मुर्गी के अंडे की जगह सांप के अंडे? वेस्ट बंगाल से सामने आई हैरान कर देने वाली घटना, देखें Video 

 वेस्ट बंगाल के आसनसोल में एक अंडे से सांप निकला है। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके चलते आस-पास के लोगों ने अंडे खरीदना और खाना बंद कर दिया है।
 
वेस्ट बंगाल के आसनसोल से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जमुरिया में एक घर में अंडा फोड़ने पर उसमें से एक सांप का बच्चा निकला। यह नजारा देखने के बाद सभी के होश उड़ गए। गांव में भी दहशत का माहौल है।READ ALSO:-मेरठ : स्पोर्ट्स कारोबारी के घर से 70 लाख की चोरी, नौकर आभूषण और कैश लेकर भागा, घटना CCTV में कैद;

 

 


बच्चे भी डरे हुए हैं
अंडे से सांप का बच्चा निकलता देख इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है। माला बीबी यह सोचकर हैरान है कि अगर गलती से उसने उस अंडे का आमलेट बनाकर अपने बच्चे को खिला दिया होता तो क्या होता? अंडे से सांप का बच्चा निकलता देख इलाके के लोगों में ही नहीं बल्कि बच्चों में भी डर का माहौल है। स्थिति यह है कि बच्चे अंडे को देखते ही सांप के डर से भाग रहे हैं। 

 

अंडों की खरीद-फरोख्त बंद
यह मामला जामुड़िया में आग की तरह फैल गया है। ऐसे में इलाके के लोग भी अंडे खरीदने से परहेज कर रहे हैं। मुर्गी के अंडे से सांप का बच्चा निकलने की खबर आसनसोल के आसपास के इलाकों में फैल गई है और लोगों ने अंडे खाना बंद कर दिया है। अंडे की बिक्री कम होने से दुकानदारों और विक्रेताओं को भी भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है।