क्या आप भी खा रहे हैं 'बिल्ली बिरयानी', वायरल हो रहा चौंकाने वाला वीडियो! शख्स ने बिल्ली चोर को पकड़ा!

 देश के इस शहर में बिल्लियों के अचानक गायब होने का मामला सामने आया है।  बताया जा रहा है कि कुछ लोग बिल्लियों को पकड़कर सड़क किनारे दुकानों पर बेच रहे हैं। 
 
'कौवा बिरयानी' के बारे में आपने फिल्म रन में देखा होगा। वैसे तो यह एक फिल्मी कहानी थी लेकिन इस समय देश में एक जगह 'बिल्ली बिरयानी' की खूब चर्चा हो रही है। एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसका कहना है कि इलाके की बिल्लियां गायब हो रही हैं। संदेह है कि इन्हें बिरयानी विक्रेताओं को बेचा जा रहा है।READ ALSO:-आगरा : लेट आने पर महिला टीचर और प्रधानाध्यापिका में मारपीट, कपड़े फाड़े, टीचर का मुंह नोचा; लड़ाई का वीडियो हुआ वायरल

लोग बिल्ली बिरयानी खा रहे हैं
सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है, शख्स का कहना है कि आधी रात को मैंने एक आदमी को देखा जो बैग में कुछ भरकर कार में लोड कर रहा था। जब तक मैं उसके पास पहुँचा, उसने बैग किसी कोने में छिपा दिया। मैंने पूछा- तुम यहाँ क्या कर रहे हो? वह मुझे धक्का देकर भाग गया लेकिन मैंने 3 किलोमीटर तक उसका पीछा किया। पकड़े जाने पर उसने कबूल किया कि वह बिल्ली चुरा रहा था।

 


एक ने कमेंट किया कि कौवा बिरयानी, फिर कुत्ता बिरयानी, अब बिल्ली बिरयानी? अब मुझे नहीं पता कि हम क्या सुनेंगे। एक अन्य ने लिखा कि आज के समय में जानवरों के प्रति दया भावना खत्म हो गई है लेकिन ये लड़का तारीफ का हकदार है। एक अन्य ने लिखा कि अगर ऐसी घटनाएं सच में हो रही हैं तो पुलिस को वाकई जांच करनी चाहिए और उचित कार्रवाई करनी चाहिए। एक ने लिखा कि अब किसी पर भरोसा नहीं रहा। सबसे अच्छा होगा कि आप घर पर ही खाना खाएं।