बैंक लोन पास नहीं होने पर गुस्साए व्यक्ति ने बैंक में ही लगा दी आग, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कर्नाटक के हवेली जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शख्स ने अपना लोन नहीं पास होने पर पूरे बैंक में ही आग लगा दी।
 
कर्नाटक के हवेली जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शख्स ने अपना लोन पास नहीं होने पर पूरे बैंक में ही आग लगा दी। घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और कागिनेली थाने में आईपीसी की धारा 436, 477, 435 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। ये भी पढ़े:- Uttar Pradesh Corona Update: 24 घंटे में रिकॉर्ड 8334 संक्रमित मिले, इन चार जिलों में मिले 1000 से ज्यादा संक्रमित, 4 मरीजों की मौत, नई गाइडलाइन जारी

बैंक में लगी आग की फोटो भी सामने आई है, जिसमें आप यह भी देख सकते हैं कि आग की लपटें उठ रही हैं। वहीं पुलिस भी राहत और बचाव कार्य में लगी हुई नजर आ रही है। पुलिस का कहना है कि बैंक ने कथित तौर पर लोन मंजूर नहीं किया, जिससे वह नाराज हो गया। बता दें कि यह अपनी तरह का पहला मामला है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक रविवार को बैंक बंद था। इसका फायदा उठाकर आरोपी ने पूरे बैंक में आग लगा दी। हालांकि इस घटना में बैंक को हुए नुकसान के संबंध में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।