एयर होस्टेस प्राइवेट पार्ट में छिपाकर ले जा रही थी एक किलो सोना, एयरपोर्ट पर खुला राज तो अधिकारी भी रह गए हैरान

 केरल के कन्नूर एयरपोर्ट पर एक एयर होस्टेस को 1 किलो सोने के साथ पकड़ा गया। जानकारी के मुताबिक, एयर होस्टेस यह सोना मस्कट से अपने मलाशय में छिपाकर लाई थी।
 
मस्कट से कन्नूर जा रही एक एयर होस्टेस को लेकर बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। आपको बता दें कि एक एयर होस्टेस मस्कट से कन्नूर जा रही थी, उस दौरान उसने अपने मलाशय में एक किलो सोना छिपा रखा था। बताया जा रहा है कि वह सोना छिपाकर तस्करी करने की कोशिश कर रही थी। एयर होस्टेस को केरल के कन्नूर में पकड़ा गया, जिसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया है। पकड़ी गई एयर होस्टेस का नाम सुरभि खातून बताया गया है, जो कोलकाता की रहने वाली हैं और मस्कट से कन्नूर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरीं फ्लाइट में क्रू मेंबर थीं।डीआरआई के एक सूत्र ने इस घटना की जानकारी दी है।READ ALSO:-AC के Blast होने का वीडियो वायरल; देखिए कैसे AC का आउटडोर धू-धू कर आग की लपटों में है घिरा हुआ!

 

एयर होस्टेस का नाम सुरभि खातून बताया जा रहा है। डीआरआई कोचीन से मिली विशेष खुफिया जानकारी के आधार पर राजस्व खुफिया निदेशालय के अधिकारियों ने कोलकाता निवासी सुरभि को एयरपोर्ट पर रोका।

 

14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया
उसकी निजी तलाशी के बाद उसके मलाशय में छिपाकर रखा गया 960 ग्राम तस्करी का सोना बरामद किया गया। सूत्र ने पीटीआई को बताया कि पूछताछ और जरूरी बातचीत के बाद उसे क्षेत्राधिकार मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया और 14 दिन के लिए कन्नूर महिला जेल भेज दिया गया।

 

सूत्र ने दावा किया कि भारत में यह पहला मामला है, जिसमें केबिन क्रू मेंबर को मलाशय में सोना छिपाकर तस्करी करते हुए पकड़ा गया है।

 

पहले भी कर चुकी है सोने की तस्करी
मामले की जांच शुरू हो गई है और अब तक मिले सबूतों से पता चलता है कि वह पहले भी कई बार सोने की तस्करी कर चुकी है। सूत्र ने पीटीआई को बताया कि तस्करी गिरोह में केरल के लोगों की संलिप्तता की भी जांच की जा रही है।