Redmi मोबाइल में धमाके से महिला की मौत, सिर के पास मोबाइल रखकर सो रही थी, धमाके के साथ फट गया

 

दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में Redmi 6A स्मार्टफोन में कथित तौर पर विस्फोट हो गया जिसमे एक महिला की मौत हो गयी। एक टेक YouTuber के ट्वीट के अनुसार, एक व्यक्ति की चाची स्मार्टफोन का उपयोग कर रही थी और सोते समय उसे अपने चेहरे के पास तकिए पर रख दिया था, और स्मार्टफोन में विस्फोट हो गया और कथित तौर पर उसकी जान चली गई। Xiaomi ने ट्वीट का जवाब देते हुए कहा है कि वह मामले की जांच कर रही है।

read more मोदी के प्रधानमंत्री बनने पर पूछे इस सवाल पर भड़क गए थे शंकराचार्य स्वरूपानंद, पत्रकार को जड़ दिया था थप्पड़

 बैटरी विस्फोट ने उपयोगकर्ता को मार डाला और स्मार्टफोन की स्थिति की छवियों को भी साझा किया है। जबकि फ्रंट पैनल पूरी तरह से मुड़ा हुआ और ट्रैश्ड दिखता है, बैक पैनल दिखाता है कि स्मार्टफोन की बैटरी फट गई है। ट्वीट में महिला की एक वीभत्स तस्वीर भी शामिल है, जिसमें वह बिस्तर पर खून से लथपथ पड़ी दिख रही है।

पीड़ित का बेटा सेना में है

पीड़ित परिवार साधारण साधनों से आता है और पीड़ित का बेटा सेना में है। उनका परिवार बहुत सादा है। उनका बेटा भारतीय सेना में है। वे इतना नहीं जानते। वह अपने फ़ोन का इस्तेमाल सिर्फ़ YouTube पर कॉल करने और देखने के लिए करती है। अब अगर ब्रांड ने अपनी गलतियों को स्वीकार नहीं किया, तो सीधे जिम्मेदारी लें। अगर एक परिवार को न्याय के लिए लड़ना है तो क्या फायदा।