Video : फ्लाईओवर से की रुपयों की बरसात, नोट उड़ाने वाले शख्स को लेकर सामने आई ये जानकारी, बोला-बताऊंगा ऐसा क्यों किया…  

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के व्यस्त केआर मार्केट इलाके में 24 जनवरी की सुबह एक युवक ने एक फ्लाईओवर से दस रुपये के नोट उड़ाए, जिससे वहां अफरातफरी मच गई।  घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।
 
कर्नाटक के बेंगलुरु से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। इसमें देखा जा सकता है कि एक युवक ने एक फ्लाईओवर से नोटों को उड़ा दिया। बेंगलुरु के केआर मार्केट के फ्लाईओवर से 30 साल के एक युवक ने रूपये फ्लाईओवर से  उड़ाए। उसके इस कृत्य से ट्रैफिक जाम हो गया और पुलिस ने उनके खिलाफ सार्वजनिक उपद्रव करने का मामला दर्ज किया है।Read Also:-UP : बेरहम पिता ने नाबालिग बच्ची को बेरहमी से पीटा; चारपाई से उठा कर जमीन पर पटका, सिर पर मुक्का, फिर सिर पर मारी बाल्टी, देखें Video

 

पुलिस ने बताया कि रूपये उड़ाने वाले का नाम अरुण है और उसने खुद को इवेंट मैनेजर बताने की कोशिश की। पब्लिसिटी के लिए उसने रूपये उड़ाने का वीडियो जारी किया था।

 

 

बाद में, अरुण ने कहा कि ऐसा करने के पीछे कारण थे, लेकिन वह बाद में इस पर डिटेल्स में बताएंगे। उन्होंने कहा कि मेरी वजह से ट्रैफिक जाम हुआ, मैं इसके लिए माफी मांगता हूं लेकिन मेरा इरादा सही था। मुझे कुछ समय दीजिए, मैं समझाऊंगा कि मैंने ऐसा क्यों किया।

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि वह 10 रुपये के कई गड्डी निकालते हैं और उन्हें फ्लाईओवर से नीचे उड़ा देते हैं। दूसरी तरफ लोग पैसे लूटने के लिए सड़क पर दौड़ पड़ते हैं। वीडियो में नोट फेंकने वाला युवक काला कोट पहने नजर आ रहा है और उसके गले में दीवार घड़ी लटकी हुई है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि उसने कुल 3,000 रुपये के 10 रुपये के नोट फेंके। घटना के वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए अरुण के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।