Kanhiyalal Murder case :जयपुर कोर्ट में पेशी के दौरान आक्रोषित वकीलों ने की कन्हैया लाल के हत्यारे गौस मोहम्मद और रियाज जब्बार की पिटाई, वीडियो देखें

कन्हैया लाल की हत्या के आरोपितों को जब कोर्ट से वापस ले जाया जा रहा था तो बाहर खड़ी भीड़ ने उन उनकी पिटाई शुरू करदी। 
 
Kanhiyalal Murder case : उदयपुर में कन्हैयालाल हत्याकांड के चारों आरोपियों को शनिवार दोपहर 1.30 बजे जयपुर एनआईए कोर्ट में पेश किया गया। इधर वकीलों ने आरोपितों को फांसी देने की मांग को लेकर नारेबाजी की और उनकी जमकर पिटाई की। वकीलों ने आरोपीयों के कपड़े फाड़ दिए। हालांकि मौके पर मौजूद पुलिस ने बीच-बचाव किया और उन्हें कोर्ट रूम में ले गई।

 

अदालत ने हत्यारों को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को 12 जुलाई तक 10 दिन की रिमांड पर सौंप दिया है। हत्याकांड के मुख्य आरोपी गौस मोहम्मद और रियाज जब्बार को सुबह अजमेर से जयपुर लेकर कड़ी सुरक्षा में रखा था। दोनों यहां हाई सिक्योरिटी जेल में बंद थे। अन्य दो आरोपी मोहसिन और आसिफ हैं। इन दोनों कको भी  टेलर कन्हैया की हत्या की साजिश में भी शामिल बताए जा रहा है। Read Also:-केवल एक मिस्ड कॉल से ही मिल जायगा नया एलपीजी कनेक्शन, इस नंबर पर डायल कर दे सकते हैं मिस्ड कॉल

 

वहीं, जांच एजेंसियां ​​शनिवार को गौस मोहम्मद और रियाज जब्बार से जुड़े कई एंगल से भी जांच में जुटी हैं। इसके साथ ही शनिवार को गिरफ्तार इन दोनों के साथियों मोहसिन और आसिफ से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस के मुताबिक कन्हैयालाल की हत्या की साजिश में इन दोनों युवकों का भी हाथ था। 

 

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा शनिवार को उदयपुर पहुंचे। उन्होंने मृतक कन्हैयालाल के घर पहुंचकर परिजनों को सांत्वना दी। उन्होंने परिजनों को एक करोड़ रुपये का चेक भी सौंपा।

 

नरसंहार के विरोध में आज यह शहर बंद
उदयपुर में कन्हैयालाल हत्याकांड को लेकर शनिवार को कई शहरों में बाजार बंद रहे। कोटा में हिंदू संगठनों द्वारा बंद का आह्वान किया गया था। इसे स्थानीय व्यापारियों का समर्थन प्राप्त है। ट्रेड यूनियन ने अलवर में बंद का आह्वान किया है। भरतपुर में सर्व समाज और हिंदू संगठनों ने बंद का आह्वान किया है। करौली शहर भी आज बंद रहा। बंद का आह्वान व्यापारिक और हिंदू संगठनों ने किया था। श्रीगंगानगर में बाजार शनिवार को सुबह नौ बजे से एक बजे तक आधे दिन के लिए बंद रहा।