UP: घर में घुसकर 16 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप के बाद जलाने की कोशिश

 

UP: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में जिस दलित किशोरी को कथित तौर पर गैंगरेप के बाद जलाकर मारने का प्रयास किया गया था। उसे इलाज के लिए लखनऊ स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार ने सोमवार को इसकी जानकारी दी। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अभी उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

read also. Redmi मोबाइल में धमाके से महिला की मौत, सिर के पास मोबाइल रखकर सो रही थी, धमाके के साथ फट गया

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। आरोपियों की पहचान राजवीर (उम्र 19 वर्ष) और ताराचंद उर्फ तरुण कुमार (उम्र 25 वर्ष) के रूप में हुई है। पुलिस अधीक्षक के आदेश पर उप जिलाधिकारी (सदर) योगेश कुमार गौड़ जिला राजकीय संयुक्त चिकित्सालय पहुंचे जहां उन्होंने किशोरी का बयान दर्ज किया।

प्रभु ने बताया कि पीड़िता के पिता ने 10 सितंबर को माधोटांडा पुलिस को सूचना दी कि राजवीर और ताराचंद ने घर में घुसकर उसकी 16 वर्षीय पुत्री से गैंगरेप किया और फिर डीजल छिड़ककर उसे आग लगा दी। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सूचना मिलने पर वह तत्काल किशोरी के गांव पहुंचे और पूरे मामले की तहकीकात की। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ बलात्कार, हत्या के प्रयास तथा धमकी देने के आरोप में शनिवार को मुकदमा दर्ज किया।