दिल्ली से पुणे जा रही स्पाइस जेट की फ्लाइट में बम की खबर से एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप, दिल्ली में सर्चिंग जारी 

दिल्ली से पुणे जा रही एक फ्लाइट में बम होने की सूचना मिलने पर दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए दिल्ली पुलिस और सीआईएसएफ को अलर्ट कर दिया गया है और विमान के आसपास के इलाके को खाली करा लिया गया है। विमान की जांच की जा रही है। 
 
राजधानी दिल्ली के IGI एयरपोर्ट से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां पुणे जा रहे स्पाइस जेट के विमान में बम होने की सूचना मिली है, जिसके बाद एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया। हालांकि इस घटना के बाद सभी सावधानियां बरती जा रही हैं। वहीं, विमान को एयरपोर्ट से साढ़े छह बजे उड़ान भरनी थी। तभी विमान में बम होने की जानकारी मिली, जिसके बाद विमान को सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया। ऐसे में दिल्ली पुलिस और सीआईएसएफ को बम की तलाश के लिए अलर्ट कर दिया गया है। Read Also:-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक? हाथ में माला लेकर पीएम के पास पहुंचा युवक, SPG ने पीछे धकेला, देखें VIDEO

 

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली से पुणे जा रही एक फ्लाइट में बम होने की सूचना मिली है। सूचना मिलते ही सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गईं और जांच में जुट गईं। वहीं, विमान को शाम साढ़े छह बजे आईजीआई एयरपोर्ट से पुणे के लिए उड़ान भरनी थी। तभी पता चला कि उसमें बम है। इसके बाद विमान में सवार होना बंद कर दिया गया, जिसके बाद बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया और तलाशी अभियान चलाया गया। हालांकि अभी तक की जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है।

 

 

रूस से गोवा जा रहे विमान में बम मिलने की खबर
बता दें कि इससे पहले भी 10 जनवरी को मॉस्को से गोवा आ रहे एक चार्टर्ड विमान में बम होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद जामनगर में विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई थी। इसके साथ ही दिल्ली पुलिस और सीआईएसएफ की टीम द्वारा सभी यात्रियों की स्क्रीनिंग की जा रही है। गौरतलब है कि गोवा एटीसी को एक मेल मिला था जिसमें बताया गया था कि चार्टर्ड फ्लाइट में बम है, जिसके बाद फ्लाइट की तुरंत जामनगर में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। सभी 244 यात्रियों को विमान से सुरक्षित निकाल लिया गया था।