प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक? हाथ में माला लेकर पीएम के पास पहुंचा युवक, SPG ने पीछे धकेला, देखें VIDEO

कर्नाटक के हुबली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो के दौरान उनकी सुरक्षा में चूक का बड़ा मामला सामने आया है। 
 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो के दौरान उनकी सुरक्षा में चूक का बड़ा मामला सामने आया है। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी कर्नाटक के हुबली में रोड शो कर रहे थे। इसी दौरान एक युवक उनकी कार के पास पहुंचा और उन्हें माला पहनाने का प्रयास किया। हालांकि, एसपीजी जवानों ने तुरंत उन्हें पीछे धकेल दिया। लेकिन इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उस युवक के हाथ से माला लेकर अपनी कार में दूसरे जवान को दे दी। इसका वीडियो भी सामने आया है।Read Also:-देश में पहली बार बायलॉजीकल क्लाक पर एकेडमिक सेशन, भारतीय डॉक्टर्स और रिसर्चर्स को पढ़ाने पहुंचे दुनियाभर के वैज्ञानिक

 

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक पहुंच गए हैं जहां उन्हें नेशनल यूथ फेस्टिवल का उद्घाटन करना था। इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने यहां लोगों के बीच रोड शो किया। वह अपनी कार में खड़े थे और सड़क के दोनों ओर लोग उनका अभिवादन करने के लिए खड़े थे। इसी बीच सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है। अचानक रोड शो के बीच में एक अनजान युवक प्रधानमंत्री मोदी के बेहद करीब पहुंच गया था। युवकों ने प्रधानमंत्री को माला पहनाने की भी कोशिश की। लेकिन इससे पहले ही एसपीजी जवानों ने उन्हें पीछे धकेल दिया।

 

कुछ जगहों पर लोगों ने फूल बरसाए क्योंकि उनका काफिला धीरे-धीरे सड़क से गुजर रहा था। मोदी यहां स्वामी विवेकानंद की जयंती के अवसर पर रेलवे खेल मैदान में राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्घाटन करेंगे। भारतीय जनता पार्टी शासित कर्नाटक में मई में विधानसभा चुनाव होने हैं।