Jammu Kashmir : जम्मू-कश्मीर में बिहार निवासी मजदूर अमरेज की आतंकियों ने कर दी हत्या, सर्च अभियान जारी

target killing in Jammu Kashmir : बांदीपोरा में अजस तहसील के गांव सादुनारा में आतंकवादियों ने शुक्रवार तड़के एक गैर कश्मीरी की गोली मारकर हत्या कर दी।
 
Target killing in Jammu Kashmir : जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों ने कायराना हरकत की है। बिहार निवासी युवक की गोली मारकर हत्या की गई है। एक बार फिर से टार्गेट किलिंग सामने आ रहा है। सैन्य टीम लगातार सर्च अभियान चलाए हुए हैं। इससे पहले भी सेना ने कई आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया है। 

 

जानकारी के अनुसार बांदीपोरा में अजस तहसील के गांव सादुनारा में आतंकवादियों ने शुक्रवार तड़के एक गैर कश्मीरी की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि मृतक बिहार निवासी मोहम्मद अमरेज था। यह 19 साल का युवक मजदूर था, जो कि बिहार में मधेपुरा जिले के बेसाढ़ गांव का निवासी था। 

मजदूरी करता था

पिता के मुताबिक आतंकियों द्वारा मारे गए युवक की पहचान मोहम्मद अमरेज के रूप में हुई। सुबह के समय आतंकियों घटना को अंजाम दिया। घटना की जानकरी पुलिस और सेना के जवान पहुंच गए और क्षेत्र में सर्च अभियान शुरू कर दिया। पुलिस का कहना है कि घायल अवस्था में युवक को अस्पताल ले जाया गया। जहां उसने दम तोड़ दिया। 

टारगेट किलिंग नहीं रुक रहीं

जम्मू-कश्मीर में टारगेट किलिंग का कोई पहना मामला नहीं है, इससे पहले भी कई घटना हो चुकी है। आतंकी इससे पहले भी मजदूरों, शिक्षकों, बैंक कर्मियों को निशाना बना चुके हैँ। अप्रैल में कुलवामा जिले के काकरान क्षेत्र में एक व्यक्ति की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस व्यक्ति की पहचान सतीश सिंह राजपूत के रूप में हुई थी। आतंकवादी संगठन गैर कश्मीरियों को घाटी छोड़ने की चेतावनी दे रहे हैं।