पंचतत्व में विलीन हुए 'गजोधर भैया', दिल्ली में हुआ राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) ने बुधवार की सुबह करीब सवा दस बजे इस दुनिया को अलविदा कह दिया। अपनी कॉमेडी से सभी को हंसाने वाले राजू ने जाते-जाते सभी को रुला दिया।
 

भारत के प्रसिद्ध कोमेडियन राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार दिल्ली के निगमबोध घाट पर किया गया। उनकी अंतिम यात्रा द्वारिका से निकलकर निगमबोध घाट पर पहुंचे उससे पहले ही उनके प्रशंसक, चाहने वाले, उनको जानने वाले, उनके दोस्त, तमाम लोग पहुंचे। भारी मन के साथ राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार किया गया।  फैंस, परिजन और परिवार ने कॉमेडियन को नम आंखों से विदाई दी। 

फेंस ने लगाए जब तक सूरज चांद रहेगा…राजू श्रीवास्तव का याद रहेगा के नारे

निगम घाट पर उनके आखिरी दर्शन के लिए लोगों का जन सैलाब उमड़ रहा था। सभी की आंखे नम थी। उनके परिवार वाले खुद को संभाल नहीं पा रहे थे। वहीं उनके फैंस ने ‘जब तक सूरज चांद रहेगा…राजू श्रीवास्तव का याद रहेगा…के नारे लगाए। 

read more सबको हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव की कहानी, कॉमेडी के अलावा राजनीति-फिल्में और रियलिटि शो में भी आजमाई किस्मत

बेटे आयुष्मान ने दी मुखाग्नि

राजू श्रीवास्तव को उनके बेटे आयुष्मान राजू श्रीवास्तव ने मुखाग्नि दी। अक्षय कुमार से कपिल शर्मा तक और पीएम नरेंद्र मोदी से राष्ट्रपति तक ने राजू श्रीवास्तव को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी। राजू श्रीवास्तव ने अपनी मेहनत के दम पर अपने लिए एक बड़ा मुकाम हासिल किया था। राजू, 10 अगस्त से एम्स में भर्ती थे और 21 सितंबर को उनका निधन हो गया था।