चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी VIDEO वायरल मामले से डरी छात्राएं, वीडियो वायरल मामले पर पंजाब पुलिस की कार्रवाई, आरोपी लड़की हुई गिरफ्तार

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की छात्राओं का एक कथित आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद से बवाल मच गया है। इस बीच पंजाब पुलिस ने इस पूरे मामले में आरोपी छात्रा को गिरफ्तार कर लिया है। 
 
चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी एमएमएस : चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की छात्राओं का एक कथित आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद खूब हंगामा हो रहा है। इस बीच पंजाब पुलिस ने आरोपी छात्रा को गिरफ्तार कर लिया है। वीडियो वायरल होने के बाद चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के छात्रों ने शनिवार रात मोहाली में विरोध प्रदर्शन किया। आरोप है कि एक छात्रा ने हॉस्टल में नहाती छात्राओं का वीडियो बना लिया। बाद में यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।Read Also:-SSC CGL Exam 2022: केंद्र सरकार के विभिन्न मंत्रालयों, विभागों व संस्थानों में ग्रूप बी और सी के करीब 20 हजार पदों पर होंगी भर्ती

 

प्रदर्शनकारियों ने यह भी दावा किया कि वीडियो वायरल होने के बाद छात्रावास में रहने वाली छात्राओं ने आत्महत्या का प्रयास किया। हालांकि पुलिस ने आत्महत्या के प्रयास के दावे से इनकार किया है। इस मामले में पुलिस ने एक छात्र को भी गिरफ्तार किया है।

 


मोहाली के एसएसपी विवेक सोनी ने कहा, "यह एक छात्रा द्वारा शूट और वायरल किए गए वीडियो का मामला है। प्राथमिकी दर्ज की गई है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना से संबंधित किसी की मौत की सूचना नहीं मिली है।" "मेडिकल रिकॉर्ड के अनुसार, कोई आत्महत्या का प्रयास नहीं किया गया है। एम्बुलेंस में ले जाया गया एक छात्रा चिंतित (Worried) थी। हमारी टीम उसके संपर्क में है।"

 

उन्होंने आगे कहा, "फोरेंसिक साक्ष्य एकत्र किए जा रहे हैं। अब तक हमारी जांच में पता चला है कि आरोपी का केवल एक वीडियो है। उसने किसी और का कोई वीडियो रिकॉर्ड नहीं किया है। इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों और मोबाइल फोन को जब्त लिया है और फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा। एक  वीडियो के अलावा और कोई वीडियो हमारे संज्ञान में नहीं आया है।"

 

पंजाब के उच्च शिक्षा मंत्री गुरमीत सिंह मीत हरे ने रविवार को मामले की गहन जांच के आदेश दिए क्योंकि चंडीगढ़ विश्वविद्यालय की छात्राओं के कथित आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो गए थे।