Breaking: सपा विधायक इरफान सोलंकी ने किया सरेंडर, रोते हुए कानपुर कमिश्नर ऑफिस पहुंचे

उत्तर प्रदेश के सीसामऊ विधानसभा से चार बार से विधायक इरफान सोलंकी पिछले 20 दिनों से फरार चल रहे थे। शुक्रवार को इरफान ने अपने भाई रिजवान के साथ कानपुर पुलिस कमिश्नर ऑफिस में सरेंडर किया। 
 

पिछले 20 दिनों से फरार सपा (Samajwadi Party) विधायक इरफान सोलंकी (Irfan Solanki) ने आज कानपुर पुलिस कमिश्नर ओफिस पहुँच कर सरेंडर किया है। साथ में उनके भाई रिजवान ने भी सरेंडर किया है। बता दें की इरफान (Irfan Solanki) 8 नवंबर से फरार थे। पुलिस कमिश्नर की ऑफिस पर सरेंडर के लिए पहुंचे इरफान की आंखो ने आँसू थे। इरफान खान और उनके भाई पर पड़ोसी महिला का घर फूंकने का आरोप है। जिसके चलते उन्हे 3 साल की सजा सुनाई गयी थी। 

कानपुर DCP क्राइम सलमान ताज पाटिल ने कहा कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) विधायक इरफान सोलंकी (Irfan Solanki) और उनके भाई रिजवान को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस कोर्ट से उनके रिमांड की मांग करेगी। ताकि आगे की जांच पड़ताल हो सके। जब पुलिस से आमना सामना हुआ तो अपनी एसयूवी छोड़ कर सरपट भागे अपराधी, पुलिस ने अपराधियों कैसे दौड़कर पकड़ा देंखे इस लाइव वीडियो में

सपा (Samajwadi Party) से सीसामऊ विधानसभा सीट पर लगातार चार बार के विधायक इरफान सोलंकी (Irfan Solanki) और उनके भाई रिजवान फरार चल रहे थे। दोनों के खिलाफ जाजमऊ थाने में गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज है। पिछले कुछ दिनों से विधायक की खोज में चार राज्यों में पुलिस की टीमें छापेमारी कर रही थीं।

MLA इरफान सोलंकी (Irfan Solanki) के खिलाफ कोर्ट से गैर जमानतीय वारंट मिलने के बाद पुलिस को धारा-82 की कार्रवाई की भी अनुमति मिल गई थी। इसके तहत कुर्की करने से पहले का नोटिस आरोपी के घर पर चस्पा करने के साथ ही मुनादी भी कराई जा रही थी। अब उन्होंने सरेंडर कर दिया है तो कार्रवाई बदल जाएगी।