BJP वालों ने AAP उम्मीदवार को परिवार सहित किया किडनेप !!! आम आदमी पार्टी के नेताओं का आरोप, बाद में नामांकन वापस लेने पहुंचे केंडीडेट

 

गुजरात के चुनाव में आम आदमी पार्टी पूरे जोश के साथ प्रचार कर रही है। गुजरात में होने जा रहे विधानसभा चुनाव से पहले सियासी उठापटक तेज हो गई है। आम आदमी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी पर उनके प्रत्याशी कंचन जरीवाला को किडनैप करने का आरोप लगाया। तो वहीं आज जरीवाला अपना नामांकन वापस लेने के लिए पुलिस सुरक्षा के बीच चुनाव अधिकारी की ऑफिस पहुंचे हैं। आम आदमी पार्टी ने जरीवाला को सूरत पूर्व विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बनाया है।

वहीं इस मामले में आप नेता राघव चड्ढा लगातार बीजेपी पर जरीवाला पर नॉमिनेशन वापस लेने का दबाव बनाने की बात कह रहे हैं। इसी कड़ी में आज बुधवार को राघव चड्ढा ने कुछ देर पहले एक प्रेस कांफ्रेंस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि सूरत ईस्ट के AAP उम्मीदवार कंचन जरीवाला को बीजेपी के गुंडों ने किडनैप कर लिया है। कल (मंगलवार) सुबह से AAP उम्मीदवार भाजपा की कस्टडी में है। भाजपा इतना घबरा गयी है कि AAP उम्मीदवार का अपहरण कर रही है। ये लोकतंत्र की हत्या है। ऐसे में अब जरीवाला के नॉमिनेशन वापस लेने की बात ने चुनाव से पहले राज्य की सियासत में हलचल मचा दी है।