Amul Butter : गायब हुआ बाजार से अमूल मक्खन (Amul Butter), ग्राहक हुए परेशान...कंपनी ने बताई ये बात...... 

दिल्ली, अहमदाबाद और पंजाब समेत देश के कई हिस्सों के बाजारों में अमूल बटर की कमी की शिकायतें आ रही हैं। यहां तक कि ग्राॅसरी ऐप पर भी अमूल बटर बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं है।
 
 आमतौर पर देखा जाता है सर्दियों के मौसम में अमूल बटर की मांग काफी बढ़ जाती है। लेकिन इस साल शायद आपको अमूल बटर बाजार में देखने को न मिले। दरअसल, दिल्ली, अहमदाबाद और पंजाब समेत देश के कई हिस्सों में अमूल बटर की किल्लत की शिकायतें आ रही हैं। यहां तक ​​कि ग्रॉसरी ऐप पर अमूल बटर भी बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं है। कुछ ग्राहकों ने इसकी शिकायत सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर भी की है।Read Also:-उत्तर प्रदेश सरकार गर्भवती महिलाओं को देती है 25 हजार रुपये की आर्थिक मदद, ऐसे कर सकते हैं आवेदन

 

बाजार में बिक रहा नकली अमूल मक्खन
बाजार में अमूल मक्खन की कमी के कारण नकली अमूल मक्खन धड़ल्ले से बिक रहा है. आपको बता दें कि अमूल बटर की कमी की जानकारी सबसे पहले अहमदाबाद से मिली थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली में 20 से 25 दिनों से अमूल बटर नहीं मिल रहा है। उत्तर प्रदेश में 30-35% मक्खन की कमी देखी गई है। वितरकों का कहना है कि आपूर्ति नहीं होने के कारण उन तक माल नहीं पहुंच रहा है। इतना ही नहीं इन दिनों अमूल क्रीम और घी की आपूर्ति भी प्रभावित हुई है।