Jammu Kashmir के राजौरी सेक्टर में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में JCO समेत 5 जवान शहीद

5 Amry Jawan MartyredIn Action During Operation: जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर में आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में भारतीय सेना में जेसीओ (जूनियर कमीशंड ऑफिसर) समेत 5 जवान शहीद हो गए।

 
जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर में आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में भारतीय सेना में जेसीओ (जूनियर कमीशंड ऑफिसर) समेत 5 जवान शहीद हो गए। बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को राजौरी सेक्टर की पीर पंजाल रेंज में आतंकियों के होने की सूचना मिली थी जिसके बाद सेना के जवान वहां पहुंचे और तलाशी अभियान शुरू किया इसी दौरान आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग कर दी। इस मुठभेड़ में देश के 5 वीरों ने शहादत दी है।

 

 

कई जगह हुई सुरक्षाबलों और आतंकियों की मुठभेड़
उधर, जम्मू-कश्मीर के पुंछ में भी सुरक्षाबलों और आतंकियों की मुठभेड़ हुई। इसके अलावा अनंतनाग और बांदीपुरा में भी आतंकियों के साथ सेना के जवानों का आमना सामना हुआ। इस दौरान बांदीपोरा और अनंतनाग में जवानों ने एक-एक आतंकी को मार गिराया कश्मीर के IGP विजय कुमार ने बताया कि बांदीपोरा मुठभेड़ हाजिन इलाके के गुंडजहांगीर में हुई इसमें मारा गया आतंकवादी इम्तियाज अमद डार है जो लश्कर ए तैयबा से जुड़ा था। इम्तिजया पिछले दिनों बांदीपोरा में हुई सिविलियन की हत्या में शामिल था।

 


उधर अनंतनाग में हुई मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी को भी गोली लगी है। बजाया जा रहा है कि वहां अभी भी दो जवान छिपे हुए हैं और सेना व पुलिस का ऑपरेशन जारी है। वहीं जम्मू-कश्मीर के पुंछ में भी सोमवार सुबह आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई। डिफेंस PRO ने बताया, 'खुफिया इनपुट मिलने पर सुरक्षाबलों ने पुंछ के सूरनकोट इलाके में डेरा की गली से सटे गांवों में सर्च ऑपरेशन चलाया था, इसी दौरान आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच यह मुठभेड़ हुई।'

 

20 रुपये रोजाना में दीजिए अपने व्यापार का विज्ञापन, कीजिए डिजिटल प्रचार : कॉल करें : 9200009144/9557978051