दिल्ली-जयपुर हाईवे पर दर्दनाक हादसा, टैंकर से टक्कर के बाद कार बनी आग का गोला, 4 लोगों की हुई मौत

गुरुग्राम में जयपुर-दिल्ली हाईवे पर एक दर्दनाक हादसा हुआ है, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई है। एक टैंकर ने कार और पिकअप वैन को टक्कर मार दी, जिससे कार में सवार तीन लोगों की जलकर मौत हो गई। पिकअप चला रहे ड्राइवर की भी दर्दनाक मौत हो गई। 
 
दिवाली से ठीक एक दिन पहले गुरुग्राम में एक दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। ये हादसा दिल्ली-जयपुर हाईवे पर हुआ। यहां एक टैंकर ने पिकअप वैन और कार में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे कार में आग लग गई और अंदर बैठे तीन लोग जिंदा जल गए। इस हादसे में पिकअप वैन के ड्राइवर की भी मौत हो गई है. फिलहाल पुलिस हादसे में मारे गए लोगों की पहचान करने में जुटी है। READ ALSO:-UP : उज्ज्वला लाभार्थियों के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बड़ा ऐलान- कहा- 'सिर्फ दिवाली में ही नहीं बल्कि आगे भी...'

 

 

 

बताया जा रहा है कि पिकअप आगे से चकनाचूर हो गई, जिससे अंदर फंसे ड्राइवर को कटर से काटकर बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला जा सका। हालांकि, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. कार के अंदर जले हुए लोगों के अवशेष ही बचे थे। कार की नंबर प्लेट की जांच के आधार पर पुलिस ने बताया है कि यह कार पानीपत के एक व्यक्ति के नाम पर रजिस्टर्ड है। हालांकि पुलिस चारों मृतकों की पहचान कर उनके परिजनों से संपर्क करने की कोशिश कर रही है।