लड़कियां कितनी चालाकी से झूठ बोलती हैं? मेट्रो ट्रेन से वायरल हुए Video में देखिए इसका सबूत, जिसे देखकर आप हंसी नहीं रोक पाओगे 

दिल्ली मेट्रो के वीडियो देखकर अक्सर सोशल मीडिया यूजर्स गुस्सा जाहिर करते हैं, लेकिन इस समय एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाओगे।
 
दिल्ली मेट्रो के कई तरह के वीडियो चर्चा में रहते हैं. कभी कोई मेट्रो में डांस करके कोई प्यार करता नजर आता है तो कोई लड़ाई-झगड़ा करके वायरल हो जाता है। कुछ लोग अपने कपड़ों और मेट्रो में रील बनाने को लेकर भी विवादों में आ चुके हैं, लेकिन इस समय दिल्ली मेट्रो का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लड़की की बातें सुनकर यात्री अपनी हंसी नहीं रोक पाए। READ ALSO:-महिला पायलट थी हजारों फीट की ऊंचाई पर, तभी एयरक्राफ्ट में हुआ कुछ ऐसा कि देख कर डर जाएंगे; देखें डरावना Video

 

दिल्ली मेट्रो के ऐसे वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं, जिन्हें सुनने के बाद लोग भड़क जाते हैं और पुलिस से कार्रवाई की मांग करते हैं। अब जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें एक लड़की अपनी मां से फोन पर बात कर रही है। उसकी बातें सुनकर वहां मौजूद यात्री अपनी हंसी नहीं रोक पाए। वीडियो की शुरुआत में लड़की अपनी मां से बात करना शुरू करती है। लड़की ने बताया कि वह घर पर है और कार्टून देख रही है। 

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और इस पर कमेंट करते हुए ज्यादातर लोगों ने कहा है कि अब तक मेट्रो में हंगामे के वीडियो देखकर दिमाग खराब हो जाता था। पहली बार ऐसा वीडियो मिला है, जिसे देखने के बाद मन खुश हो गया है और चेहरे पर मुस्कान आ गई है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि यह कला है और लड़की एक कलाकार है, जो अपनी कला का सही इस्तेमाल कर लोगों को हंसा रही है।

 

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि आज के समय में जहां मेट्रो में अश्लीलता की हदें पार हो जाती हैं, ऐसे मजेदार वीडियो बनने चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि लड़की दूसरों को झूठ बोलने के लिए प्रेरित कर रही है, यह गलत है। एक अन्य का कहना है कि समाज में आप कुछ भी कर सकते हैं, बस शर्मनाक हरकतें न करें।