Viral Video: Film Actress Sara Ali Khan के साथ हुआ हादसा, सारा के मेकअप का हो रहा था वीडियो शूट तभी एक्ट्रेस के चेहरे के पास हुआ बल्ब में ब्लास्ट

सारा अली खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक हॉरर वीडियो शेयर किया है।  आज सुबह मेकअप रूम में उनके साथ हादसा हो गया। दरअसल, मेकअप रूम में उनके चेहरे के पास एक बल्ब फट गया, जिससे वह डर गईं।
 
बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ हुआ हादसा। इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो थोड़ा डराने वाला है, इस वीडियो को सारा अली खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। सारा ने खुद इस हादसे को खौफनाक बताया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सारा मेकअप रूम में बैठी हैं। उन्होंने गुलाबी रंग की स्वेटशर्ट पहनी हुई है। मेकअप आर्टिस्ट सारा के चेहरे को  टचअप नजर आ रही है।READ ALSO:-Wow amazing: तंग पहाड़ी सड़क पर भी कार को मोड़ लिया इस एक्सपर्ट कार ड्राइवर ने! सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो

 

इस दौरान सारा अली खान किसी से कहती हैं, ''जीतू को नारियल पानी लाने को कहो.'' इतना कहते ही सारा अपना मेकअप देखने लगती है और टचअप करने के बाद मेकअप आर्टिस्ट भी वहां से चली जाती है। तभी अचानक जोर का सायरन बजने की आवाज़ आती है और सारा के बगल में लगा बल्ब ब्लास्ट हो जाता है। अचानक से बल्ब में  हुई ब्लास्ट की आवाज से सारा दहशत में आ जाती है। 

 


इस वीडियो को शेयर करते हुए सारा अली खान ने हॉरर इमोजी के साथ मॉर्निंग लाइक दिस लिखा है। उन्होंने अपने वीडियो के कैप्शन में बल्ब और ब्लास्ट इमोजी को भी शामिल किया है। अब सारा का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस उनका हालचाल पूछ रहे हैं। कहीं उन्हें कुछ नहीं हुआ।

 

सारा की सेहत को लेकर परेशान फैंस
सारा अली खान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- दिन की शुरुआत कुछ इस तरह हुई है। सारा अली खान के बारे में ये खबर सामने आने के बाद से फैंस उनके बारे में काफी चिंतित हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने इस बारे में अभी तक नहीं बताया है कि उन्हें चोट कितनी लगी है। सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके करियर का ग्राफ काफी तेजी से ऊपर गया है।

 

नर्मदा के तट पर एन्जॉय कर रही हैं सारा
हालांकि, सारा अली खान ने इसके बाद अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह एक मंदिर के सामने बैठी हैं और ये मंदिर नर्मदा नदी के किनारे हैं। इसमें सारा पर्पल ड्रेस में रॉक पर बैठी हैं। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए फैन्स के साथ लोकेशन भी शेयर की है।  उन्होंने 'नर्मदा तट, महेश्वर' लिखा है।

 

विक्की कौशल-सारा अली खान इंदौर में शूटिंग
सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में एक अलाव दिखाई दे रहा है।  सारा इन दिनों मध्य प्रदेश के इंदौर में हैं। वह विक्की कौशल के साथ अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। कहा जा रहा है कि दोनों फिल्म 'लुका छुपी 2' की शूटिंग कर रहे हैं।