Video : खाते में था जीरो बैलेंस, फिर भी ATM से निकाल लिए 'पैसे', लड़कों की गजब का जुगाड़, देखने वाले रह गए हैरान!

आपने दुनिया में तरह-तरह के जुगाड़ देखे होंगे, लेकिन आज जो हम आपको दिखाने जा रहे हैं, वह आपने पहले कभी भी और कहीं भी नहीं देखा होगा। दो लड़कों ने खाली अकाउंट से भी चाय पीने का तरीका ढूंढ लिया। 
 
सोशल मीडिया पर आए दिन कई अजब-गजब वीडियो वायरल होते रहते हैं। हम उन्हें देखते हैं और आगे बढ़ जाते हैं। हालाँकि, कई बार ऐसा होता है कि हम इंटरनेट पर कुछ ऐसा देख लेते हैं जिसे हम नज़रअंदाज़ नहीं कर पाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है। वीडियो में दो लड़कों ने एक ऐसा जुगाड़ बनाया है जो आपने पहले न तो कभी नहीं देखा होगा और न ही सुना होगा। READ ALSO:-आखिर आप अपने Paytm वॉलेट का यूज कब तक कर सकते हैं, भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) ने दिया जवाब....

 

आपने दुनिया में तरह-तरह के घोटाले देखे होंगे, लेकिन आज जो हम आपको दिखाने जा रहे हैं, वह आपने पहले कहीं नहीं देखा होगा। दो लड़कों ने खाली अकाउंट से भी चाय पीने का तरीका ढूंढ लिया। इस वीडियो को देखने के बाद आपका भी दिमाग घूम जाएगा और आप कहेंगे कि ऐसा तो कभी सोचा ही नहीं था। 

 


खाली खाते से निकाले गए पैसे
वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि एक लड़का पैसे निकालने के लिए एटीएम (ATM) कार्ड लेकर एटीएम (ATM) बूथ पर जाता है। यहां जब वह पहली बार मशीन में कार्ड डालता है और बैलेंस देखता है तो उसमें दिखने वाली स्लिप के मुताबिक खाते में पैसे नहीं हैं। हालाँकि, लड़का फिर भी नहीं रुकता और वह कई बार कोशिश करता है और इन पर्चियों को इकट्ठा करता रहता है। अब उसके पास पैसे नहीं हैं लेकिन वह पर्चियों को पन्नी में पैक करके कबाड़ी की दुकान पर बेच देता है और 20 रुपये कमा लेता है। इसके बाद दोनों दोस्त उतने ही पैसे की चाय पीते हैं।

 

लोगों ने कहा- 'ये बड़े ही होनहार युवक है'
वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर @nickhunterr नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे एक दिन के अंदर करीब 5 लाख लोग देख चुके हैं, जबकि हजारों लोगों ने इसे लाइक भी किया है। वीडियो पर कमेंट करते हुए लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा- एक चाय के लिए इतनी मेहनत? एक अन्य यूजर का कहना है- 'कितने तेजस्वी युवा हैं इस देश में।'