Video : मशहूर सिंगर सोनू निगम के साथ सेल्फी के लिए हुई बदसलूकी, स्टेज से उतरते वक्त सिंगर और उनके दोस्तों के साथ की हाथापाई, विधायक के बेटे पर हुआ केस दर्ज

 बीती रात एक कॉन्सर्ट के दौरान मशहूर सिंगर सोनू निगम से हाथापाई हो गई। घटना में सोनू के एक साथी को मामूली चोटें आई हैं।
 
मशहूर सिंगर सोनू निगम सोमवार देर रात उस वक्त सुर्खियों में आ गए जब एक कंसर्ट के दौरान उनके साथ मारपीट की गई। सोनू निगम मुंबई के चेंबूर में एक फेस्टिवल में परफॉर्म करने गए थे। आरोप है कि इस दौरान उद्धव ठाकरे के गुट के विधायक के बेटे ने सेल्फी लेने को लेकर सोनू निगम से हाथापाई की। इस मामले में सोनू निगम को बचाने के लिए उसके दो साथियों में से एक से हाथापाई भी हुई, जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया, जिसे इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। Read Also:-काम की खबर : नंबर प्लेट चालान: इस रसीद को अपनी पॉकेट में रखें, नंबर प्लेट (हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट) का चालान नहीं कटेगा

 

ये घटना कब और कैसे हुई इस बारे में खुद सिंगर सोनू निगम ने पूरी बात बताई है।  उन्होंने कहा, 'मैं कॉन्सर्ट के बाद स्टेज से नीचे आ रहा था। तभी स्वप्निल प्रकाश फुटरपेकर नाम के शख्स ने मुझे पकड़ लिया। फिर उसने मुझे बचाने आए हरि और रब्बानी को धक्का दिया। फिर मैं सीढ़ियों पर गिर पड़ा। मैंने शिकायत दर्ज कराई है ताकि लोग जबरन सेल्फी लेने और हंगामा करने से पहले सोचें।"

 

मौत भी हो सकती थी...'
सोनू निगम ने अपने बयान में कहा, 'अगर वहां लोहे की रॉड होती तो रब्बानी (सोनू के साथी जो घायल हो गए) की मौत हो सकती थी। उसे गलत तरीके से धकेला गया। आप वीडियो में देख सकते हैं। मैं भी गिरने से बच गया। उन्होंने कहा कि सेल्फी लेने के लिए धक्का देना और गुस्सा दिखाना आम बात हो गई है।

 

पुलिस ने क्या बताया?
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना रात करीब 11 बजे हुई जब सोनू निगम एक संगीत समारोह में शामिल होने के लिए उपनगर चेंबूर में थे। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम स्थल से बाहर निकलते समय प्रशंसकों के एक समूह ने गायक के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की, तो सोनू निगम के दो सहयोगियों ने हस्तक्षेप किया। अधिकारी ने कहा कि प्रशंसकों ने दोनों सहयोगियों पर हमला किया, जिससे उनमें से एक को मामूली चोटें आईं।