इस फेमस फिल्म अभिनेता की कार का हुआ भयानक एक्सीडेंट, बाइक सवार की दर्दनाक मौत, FIR हुई दर्ज़.... 

दक्षिण भारत के एक मशहूर फिल्म अभिनेता का एक्सीडेंट हो गया है। खबरों की मानें तो ऐसा कहा जा रहा है कि एक्टर की कार और एक बाइक के बीच भयानक टक्कर हुई है। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। 
 
सिनेमा जगत से बेहद दुखद खबर सामने आ रही है। जी हां, जानेमाने मशहूर तेलुगु एक्टर रघु बाबू की कार का एक्सीडेंट हो गया है। खबरों की मानें तो ऐसा कहा जा रहा है कि रघु बाबू की कार और बाइक के बीच भीषण टक्कर हो गई और इस हादसे में एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। READ ALSO:-मुनव्वर फारुकी के बाद 'बिग बॉस 17' के इस पॉपुलर कंटेस्टेंट की सरेआम पिटाई, वीडियो देखकर हैरान रह जाएंगे

 

आपको बता दें कि रघु बाबू की कार के साथ ये हादसा 17 अप्रैल को दोपहर के वक्त हुआ था। इस हादसे में भारत राष्ट्र समिति (BRS) के 50 वर्षीय नेता संधिनेनी जनार्दन राव की मौत हो गई है। वहीं, अब सोशल मीडिया पर रघु बाबू का एक वीडियो भी सामने आया है। आपको बता दें कि रघु बाबू हैदराबाद जा रहे थे और इसी दौरान नार्केटपल्ली-अडानकी हाईवे पर उनकी कार एक बाइक से टकरा गई, जिसके कारण यह दर्दनाक घटना घटी। 

 


कार ड्राइवर चला रहा था
जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त एक्टर रघु बाबू की कार ड्राइवर कार को चला रहा था। अब पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। आपको बता दें कि जब ये हादसा हुआ तो मौके पर मौजूद लोग वहां पहुंच गए थे। इस घटना में घायल जनार्दन राव को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

 

रघु बाबू ने अपनी सफाई में क्या कहा?
अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक्टर अपनी कार के अंदर बैठकर इस मामले पर अपनी सफाई देते नजर आ रहे हैं।  इतना ही नहीं इंटरनेट यूजर्स भी इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और अपनी राय जाहिर कर रहे हैं।