बयान से विवाद बढ़ा, मुकदमा हुआ तो Shweta Tiwari ने अब मांगी माफी, देखें क्या कहा

श्वेता ने एक सवाल पर कहा था कि -' मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं।'
 
बाॅलीवुड कलाकार चाहे वह अभिनेता हो या अभिनेत्री ज्यादातर विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। जिस पर हंगामा होता है और अभिनेता या अभिनेत्री को अपने कहे पर माफी मांगनी पड़ती है। अब ऐसा ही मामला छोटे-पर्दे की अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के साथ हुआ है।

इस बयान से हुआ विवाद

जानकारी हो श्वेता तिवारी की एक वेब सीरीज आ रही है। जिसके प्रमोशन को लेकर वह एक कार्यक्रम में शामिल हुई थी। जिसमें श्वेता ने एक सवाल पर कहा था कि -' मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं।' श्वेता के इस बयान पर उनके फैंस से लेकर अन्य लोगों ने उन्हें खरी खोटी सुनाई।

 

भोपाल में दर्ज हुआ मुकदमा

इतना ही नहीं, श्वेता तिवारी के इस बयान से लोग इतने नाराज हुए कि मध्यप्रदेश के भोपाल में उनके खिलाफ थाने में मुकदमा तक दर्ज करा दिया। सोशल साइट पर कड़ा विरोध श्वेता तिवारी को दो दिन झेलना पड़ा। जिसके बाद उन्होंने अपने बयान पर माफीनामा दिया।

ये है माफीनामा में

जानकारी के अनुसार अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Actress Shweta Tiwari) के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट शेयर की गई है। जिसमें उन्होंने अपने बयान को लेकर माफी मांगी है। श्चेता के इस पोस्ट में लिखा है कि - श्वेता तिवारी ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए माफी मांगी है। श्वेता तिवारी ने अपने माफीनामा में साफ कहा है कि, भगवान के रेफरेंस में दिया बयान सौरभ राज जैन के पॉपुलर देवता के रोल के कांटैक्स्ट में था।