शाहरुख के बेटे ने काबुली ड्रग्स लेने की बात, आर्यन से मिलने NCB के दफ्तर पहुंची गौरी खान

 सूत्र के मुताबिक शाहरुख के बेटे ने टीम के सामने ड्रग्स लेने की बात कबूल ली है। वहीं खबर है कि बेटे के इस मुसीबत के समय पिता शाहरुख खान और मां गौरी खान उनके टच में हैं। 

 
 

ड्रग्स केस में सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी होने बाद से काफी हलचल मच गई है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में चल रही ड्रग्स पार्टी में छापेमारी की, जिसमें किंग खान के बेटे भी शामिल थे। Read Also :Mumbai Cruise Drugs Bust: शाहरूख खान का बेटा आर्यन खान समेत 3 लोग ड्रग्स केस में गिरफ्तार; 4 घंटे तक हुई पूछताछ

अब एनसीबी बीती रात से 4 घंटे कड़ी पूूूछताछ के बाद आर्यन और उसके 2 दोस्तों को गिरफ्तार किया है। सूत्र के मुताबिक शाहरुख के बेटे ने टीम के सामने ड्रग्स लेने की बात कबूल ली है। वहीं खबर है कि बेटे के इस मुसीबत के समय पिता शाहरुख खान और मां गौरी खान उनके टच में हैं। हालांकि गौरी इस मामले में एनसीबी ऑफिस पहुंच गई हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, शाहरुख खान एनसीबी के अधिकारियों से लगातार इस मामले से जुड़ें अपडेट ले रहे हैं।

गौरी खान ने रद्द की विदेश यात्रा

वहीं खबर सामने आई है कि आर्यन की मां बेटे से मिलने एनसीबी ऑफिस पहुंच गई हैं। वहीं परिवार के एक करीबी सूत्र ने बताया, "इस बात में बहुत कम संभावना है कि शाहरुख बाहर आकर कोई बयान देंगे। एनसीबी के अधिकारियों के बयान देने के बाद बहुत सारे कानूनी विकल्प हैं, जिनका वे रुख कर सकते हैं। वहीं गौरी खान बेटे के लिए काफी परेशान और बेचैन है। वह इंटीरियर डिजाइनिंग से जुड़े अपने वर्क प्रोजेक्ट के लिए आने वाले दिनों में वो विदेश जाने वाली थीं, लेकिन फिलहाल उन्होंने सब काम टाल दी हैं।"