सलमान खान फायरिंग केस : सलमान खान पर गोली किसने चलाई? शूटर के नाम का खुलासा, बिश्नोई गैंग से है खास कनेक्शन!

सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले एक शूटर की पहचान हो गई है।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शूटर का नाम विशाल राहुल है और उसका बिश्नोई गैंग से खास रिश्ता है।  गुरुग्राम के रहने वाले विशाल राहुल पर 5 आपराधिक मामले चल रहे हैं। 
 
सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग के बाद मुंबई पुलिस एक्शन मोड में आ गई है। इस घटना में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। खबरों की मानें तो सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले एक शूटर की पहचान हो गई है। रविवार सुबह सलमान खान के घर पर दो बाइक सवारों ने फायरिंग की, गोली चलाने वालों में से एक की पहचान हो गई है। READ ALSO:-मेरठ : दर्दनाक सड़क हादसा! तेज रफ्तार कार ट्रक में घुसी, 2 बच्चों समेत 7 जिंदा जले, 8 साल पहले मांगी देवी दर्शन की मन्नत पूरी करने गए थे

 

बिश्नोई गैंग से है खास कनेक्शन
सलमान खान पर फायरिंग की जिम्मेदारी बिश्नोई गैंग ने ली थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शूटर का संबंध भी बिश्नोई गैंग से है। गोली चलाने वाले शूटर का नाम विशाल राहुल है, जो गैंगस्टर रोहित गोदारा का शूटर है। आपको बता दें कि रोहित गोदारा लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा हुआ है। सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में फायरिंग के बाद अनमोल बिश्नोई ने इस घटना की जिम्मेदारी ली और सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें अनमोल बिश्नोई ने इसे महज एक ट्रेलर बताया। 

 

कौन हैं ये विशाल राहुल?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग करने वाला शूटर विशाल राहुल सिर्फ 10वीं तक पढ़ा है और दिल्ली से सटे गुरुग्राम का रहने वाला है। हरियाणा में कई हत्याओं और डकैतियों में विशाल का नाम सामने आया है। विशाल के खिलाफ दिल्ली और गुरुग्राम में पांच आपराधिक मामले दर्ज हैं।

 

रोहतक हत्याकांड में नाम सामने आया था 
कुछ समय पहले हरियाणा के रोहतक में हुए सट्टेबाज हत्याकांड में भी गैंगस्टर विशाल राहुल का नाम सामने आया था। हत्या की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसमें विशाल फायरिंग करता नजर आ रहा है। इस दौरान सट्टेबाज की मां को भी गोली मार दी गई। इसके अलावा विशाल रोहतक में एक ढाबे पर हुई हत्या में भी शामिल था। 

 

दिल्ली पुलिस विशाल के घर पहुंची
रविवार को सलमान के घर पर हुई फायरिंग के बाद सोमवार को दिल्ली पुलिस की एक विशेष टीम ने विशाल राहुल के गुरुग्राम स्थित घर पहुंची, जिसके बाद यह कयास लगाया जा रहा है कि विशाल सलमान फायरिंग मामले में शामिल है। आपको बता दें कि मुंबई क्राइम ब्रांच की 10 लोगों की टीम भी मामले की जांच में जुटी हुई है।