रामायण : राम-सीता बनकर दिल जीतने आ रहे रणबीर कपूर-आलिया भट्ट? फिल्म 'रामायण' में KGF स्टार यश रावण का अहम रोल निभा सकते हैं

नितेश तिवारी की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'रामायण' में रणबीर कपूर के राम और आलिया भट्ट के सीता के किरदार में होने की खबरें आ रही हैं। वहीं रावण के किरदार के लिए सामने आए नाम ने सोशल मीडिया पर हलचल बढ़ा दी है।
 
फिल्म मेकर नितेश तिवारी की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'रामायण' को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। फिल्म की स्टारकास्ट के बारे में सबसे पहले जानकारी मिली थी कि इसमें रणबीर कपूर राम का किरदार निभाएंगे। वहीं, सीता के रोल के लिए साउथ दिवा साईं पल्लवी का नाम सामने आया था। वहीं, अब इसे लेकर एक नई रिपोर्ट सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें आलिया भट्ट सीता का रोल प्ले करेंगी। इसके साथ ही इस साउथ सुपरस्टार का नाम रावण के रोल को लेकर सुर्खियों में है।READ ALSO:-मेरठ: भ्रूण लिंग जांच सेंटर का भंडाफोड़, रोहतक की टीम ने 12 हजार रुपये देकर भेजा नकली ग्राहक

 

रणबीर-आलिया बनेंगे राम-सीता
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रोजेक्ट पटरी पर है और मेकर्स दिसंबर 2023 तक फ्लोर पर आना चाह रहे हैं। साथ ही मेकर्स ने 'रामायण' में रावण का किरदार निभाने के लिए केजीएफ एक्टर यश से संपर्क किया है। दिवाली में 'रामायण' की आधिकारिक घोषणा होने की उम्मीद है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर कपूर को पिछले कुछ हफ्तों में 'रामायण' की प्रोग्रेस चेक करने के लिए DNEG ऑफिस जाते देखा गया है।

 

फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी करेंगे
खबरें यह भी हैं कि इसे लेकर प्री-विजुअलाइजेशन का काम पूरा कर लिया गया है। टीम अब राम का किरदार निभाने के लिए रणबीर कपूर का लुक टेस्ट कर रही है। इस यात्रा का मकसद रणबीर के लिए सही लुक पाना है, क्योंकि एक बार यह सही हो गया तो वह फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन के फेज में कदम रखेंगे। 'रामायण' के निर्माता अल्लू अरविंद, मधु मंटेना और नमित मल्होत्रा होंगे। नितेश और रवि उदयवर द्वारा सह-निर्देशित यह फिल्म एक महाकाव्य होगी।

 

रावण बनेंगे यश?
मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया कि आलिया भट्ट हमेशा से नितेश और निर्माता मधु मंटेना की सीता की भूमिका के लिए पहली पसंद थीं। हालांकि डेट न होने की वजह से अब तक इस पर मुहर नहीं लग पाई थी, लेकिन अब खबर है कि फाइनली आलिया इसमें सीता का रोल प्ले करने जा रही हैं। वहीं यश को रावण के रोल के लिए चुने जाने की खबर आ रही है कि साउथ सुपरस्टार ने अभी तक फिल्म साइन नहीं की है, लेकिन मधु को भरोसा है कि यश फिल्म का हिस्सा होंगे।