Parienti Raghav: मीका सिंह के गाने पर थिरकते नजर आए परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा, यहां देखें इनसाइड वीडियो....

परिणीति चोपड़ा राघव चड्ढा वीडियो: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा सगाई में एक-दूसरे के साथ डांस करते नजर आए हैं। एक इनसाइड वीडियो सामने आया है, जिसमें मीका सिंह परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं।
 
काफी लंबे समय तक सुर्खियों में रहने के बाद 13 मई को बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा ने सगाई कर ली। सगाई समारोह दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित कपूरथला हाउस में आयोजित किया गया था। अब सगाई की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं।READ ALSO:-बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की मुश्किलें बढ़ीं, कोर्ट ने तय किए NRI बिजनेसमैन के साथ मारपीट के आरोप, जानिए क्या है मामला

 

सगाई के कुछ समय बाद ही राघव चढ्ढा और परिणीति दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए तस्वीरें शेयर कीं, जिन पर फैंस और स्टार्स ने खूब प्यार बरसाया। उसके बाद अंदर से कुछ वीडियो आने लगे, जो फैंस को काफी पसंद भी आ रहे हैं। एक वीडियो में राघव चढ्ढा और परिणीति डांस करते नजर आ रहे हैं।

 

दरअसल, मशहूर सिंगर और रैपर मीका सिंह ने राघव चढ्ढा और परिणीति की सगाई में परफॉर्म किया था। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि मीका सिंह गाना गा रहे हैं और उनके साथ स्टेज पर नए लवबर्ड्स राघव चढ्ढा और परिणीति भी नजर आ रहे हैं। वहीं, दोनों मीका सिंह की परफॉर्मेंस पर डांस करते नजर आ रहे हैं। दोनों का अंदाज कमाल का लग रहा है। 

 

राघव चढ्ढा ने परिणीति को किस किया
इससे पहले एक और इनसाइड वीडियो सामने आया, जिसमें राघव चढ्ढा और परिणीति रोमांटिक नजर आए। राघव चढ्ढा भी परिणीति को किस करते नजर आए। दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब शेयर किया जा रहा है और लोग इस जोड़ी पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। दोनों की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और दोनों को बधाई देने का सिलसिला हर तरफ से जारी है। 

 

बता दें, काफी समय से उम्मीद की जा रही थी कि राघव और परिणीति जल्द ही सगाई कर लेंगे। हालांकि दोनों ने इस पर चुप्पी साध ली। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया, लेकिन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते पर कुछ नहीं कहा। वहीं बीती रात दोनों ने एक दूसरे को अंगूठी पहनाकर अपने रिश्ते की ओर एक कदम बढ़ा दिया। 

 

मेहमानों में शामिल हुई बड़ी हस्तियां
रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की सगाई में करीब 150 मेहमान शामिल हुए थे। प्रियंका चोपड़ा, मनीष मल्होत्रा जैसी कई बड़ी हस्तियां नजर आईं। वहीं, राजनीतिक जगत से लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान समेत शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे समेत कई बड़े लोग नजर आए।