OMG : पॉपुलर एक्ट्रेस उर्फी जावेद पैंट की जिप बंद करना भूली, पुरे देश में वायरल हुआ एक्ट्रेस Oops मोमेंट का वीडियो

उर्फी जावेद अब Oops मोमेंट का शिकार हो गई हैं. एक्ट्रेस का एक वीडियो कुछ ही मिनटों में वायरल हो गया और इसकी वजह से एक्ट्रेस को शर्मिंदा होना पड़ा।  उनके कपड़ों ने उन्हें धोखा दे दिया और कैमरे में कुछ ऐसा कैद हो गया, जिसके बाद ये वीडियो एक्ट्रेस के लिए एक बुरा सपना बन गया है। 
 
पॉपुलर एक्ट्रेस उर्फी जावेद एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपने एक वीडियो से लोगों को हैरान कर रही हैं। कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपना एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में वह एक बड़ा फैशन एक्सपेरिमेंट कर फैन्स को सरप्राइज देना चाहती थीं। लेकिन अब इस वीडियो में कुछ ऐसा देखने को मिला जिसके बाद वह खुद हैरान रह गईं। दरअसल, इस बार उर्फी का ये एक्सपेरिमेंट उल्टा पड़ गया है और उनकी एक बड़ी लापरवाही अब उनकी ट्रोलिंग का कारण बन गई है। READ ALSO:-वायरल Video : बीच सड़क पर बाइक खड़ी कर कुर्सी पर बैठा शख्स, बनाई रील; दिल्ली पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

 

उर्फी की लापरवाही महंगी पड़ी
दरअसल, उर्फी चाहे कितने भी छोटे कपड़े क्यों न पहनें, वह इस बात का ध्यान रखती हैं कि उनके साथ कोई Oops मोमेंट न हो। लेकिन इस बार शायद वो लापरवाह हो गयी या फिर उसकी किस्मत ख़राब थी। दरअसल उर्फी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह बास्केटबॉल से बना खूबसूरत टॉप पहने नजर आ रही हैं। इसमें वह वाकई खूबसूरत लग रही हैं। हालांकि, कुछ लोगों ने उनके टॉप पर कम और पैंट पर ज्यादा ध्यान दिया। आखिर क्यों नहीं उर्फी की पैंट की जिप जो गलती से खुली रह गई थी। एक घंटे के अंदर ही उर्फी का यह वीडियो पूरी दुनिया में वायरल हो गया और कुछ लोगों ने इस खुली जिप को देखकर उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया। 

 

पैंट की ज़िप खुली छोड़ दी
ऐसा लगता है कि लोगों के नफरत भरे कमेंट्स उर्फी जावेद तक पहुंच गए और बढ़ती बदनामी के बाद उन्हें ये वीडियो डिलीट करना पड़ा। अब आप उर्फी जावेद का लेटेस्ट वीडियो उनके अकाउंट पर नहीं देख पाएंगे जिसमें वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई हैं। एक्ट्रेस ने ये वीडियो जबरदस्ती अपने अकाउंट से डिलीट कर दिया है। हालांकि, उनका ये वीडियो अभी भी उनके फैन पेज और मीडिया पेज पर मौजूद है। ऐसे में उन्हें ट्रोल करने का सिलसिला अभी भी जारी है। 

 

वीडियो डिलीट करना पड़ा
वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी की पैंट की जिप पूरी तरह से खुली हुई है और उन्हें इस बात का पता भी नहीं चल रहा है। अब एक यूजर ने लिखा है, 'उर्फी आप पैंट की चेन बंद करना भूल गईं।' एक ने कहा, 'मैडम की जिप खुली है, उन्हें पता ही नहीं चला।'  फिर किसी ने कहा, 'ग्लैमर दिख रहा है।' लोगों के ऐसे कमेंट्स बढ़ते जा रहे थे, इसलिए उनके पास वीडियो हटाने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। खैर अब उनका वार्डरोब मालफंक्शन तो सभी ने देख लिया है।