'तुझे और तेरे मां-बाप को जिंदा जला दूंगा-यू्ट्यूबर मैक्सटर्न से मारपीट के बाद बिग Bigg Boss OTT 2 विनर एल्विश यादव ने दी सफाई

यूट्यूबर मैक्सटर्न की पिटाई के मामले में एल्विश यादव के खिलाफ कई धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। अब केस दर्ज होने के बाद एल्विश ने अपना पक्ष रखा है। शनिवार को एल्विश ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर यूट्यूबर मैक्सटर्न यानी सागर ठाकुर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। 
 
यूट्यूबर सागर ठाकुर (Maxturn) की पिटाई के मामले में अब बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव ने अपनी सफाई दी है। एल्विश ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा वीडियो शेयर कर कहा है कि सागर ठाकुर ने उन्हें उकसाया था, जिसके बाद उन्होंने उनके साथ मारपीट की। एल्विश ने दावा किया है कि सागर ठाकुर ने उसके माता-पिता को जिंदा जलाने की धमकी दी थी।READ ALSO:-सोने (Gold) के दाम ने मचाई दुनिया में उथलपुथल, 5 दिन में 5 बार सोने ने बनाया रिकॉर्ड!

 

मशहूर यूट्यूबर एल्विश का एक वीडियो कल वायरल हुआ, जिसमें वह कई लोगों के साथ एक दुकान में घुसते हैं और सागर ठाकुर को बुरी तरह पीटते और गाली देते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर खूब हंगामा मचा। पिटाई के अगले दिन सागर ठाकुर ने एल्विश यादव के खिलाफ गुरुग्राम में एफआईआर दर्ज कराई थी। 

 

अब इस मामले पर एल्विश यादव ने अपना पक्ष रखा है और सागर ठाकुर पर जमकर निशाना साधा है। एल्विश यादव ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा, ''“पहले प्लान करो और फिर विक्टिम कार्ड खेलो'। मेरा पक्ष, भी जो हर किसी को जानना चाहिए। राम राम।"

 

एल्विश यादव ने कहा, ''इंटरनेट पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। बहुत नकारात्मक बाते चल रही है...आपने सिर्फ एक वीडियो देखा होगा जिसमें मैं मैक्सटर्न पर हाथ उठा रहा हूं। आपने एक दूसरा वीडियो भी देखा होगा जिसमें मैक्सटर्न मुझे बदमाश गुंडा कह रहा है, उसके खिलाफ एटेम्पट टू मर्डर का मामला दर्ज किया जाना चाहिए।' उसी के आधार पर आप लोगों ने मुझे दोषी घोषित कर दिया। और मेरा नाम ट्रेंड करने लगा, अरेस्ट एल्विश यादव। यह ऐसा हो सकता है, यह वैसा हो सकता है, इसे राजनीतिक समर्थन प्राप्त है।”

 

'मुझे भी अपनी कहानी बताने का अधिकार है'
एल्विश यादव ने कहा कि हमारे भारतीय दर्शक भावुक हैं। वह कहानी का एक पक्ष सुनकर बहुत जल्दी अपना फैसला सुना देते हैं। और आप एक पक्ष लेते हैं कि एल्विश ने यह सब किया। एल्विश कहा, "आपने एक पक्ष की कहानी सुनी और आपको दूसरे पक्ष की कहानी जानने का भी अधिकार है और मुझे इसे बताने का अधिकार है।"

 

'एंटी हिंदू लॉबी मेरे खिलाफ'
एल्विश यादव ने कहा, “लेफ्ट लॉबी एकजुट हो रही है, हिंदू विरोधी लॉबी, पुराने हिंदू समर्थक, जो मेरे खिलाफ थे, उन सभी ने एक समूह बनाया है और मेरे पीछे पड़ गए हैं। मैं 2020 से इसका सामना कर रहा हूं। जब से हमने हिंदुओं के लिए आवाज उठाई है तब से मैं ये सब झेल रहा हूं। और मुझे इन सब की आदत है।”

 

एल्विश यादव ने कहा कि मैक्सटर्न पिछले आठ महीने से मेरे खिलाफ ट्वीट कर रहा हैं। मुझे उकसा रहा है। बीच में हमारी मुलाकात भी हुई। हमने शूटिंग भी की। हमारे बीच अच्छी बॉन्डिंग थी। एल्विश ने कहा कि इसके बाद मैक्सटर्न ने उनके सभी मामलों में दखल देना शुरू कर दिया। 

 

वीडियो में एल्विश यादव ने दावा किया कि मैक्सटर्न ने उसे धमकी दी कि तुम्हें और तुम्हारे परिवार के सदस्यों को जिंदा जला दूंगा, इसलिए उसने मैक्सटर्न को गाली दी।  फिर मैक्सटर्न से मिलने गया। अल्विश यादव ने कहा कि मैक्सटर्न ने पूरा सेटअप तैयार किया था। माइक भी लगाया हुआ था और कैमरा छिपा हुआ था। एल्विस यादव ने कहा कि मैक्सटर्न अकेला नहीं था बल्कि वहां चार लोग और थे। लेकिन कोई उसे बचाने नहीं आया।