फिल्म अदाकारा कंगना रनौत ने चंगु-मंगू गैंग को धमकाया-बोली 'सुधर जाओ', नहीं तो घर में घुस कर मारूंगी....

बॉलीवुड की बेबाक अदाकारा कंगना रनौत आए दिन अपने बयानों के चलते चर्चा में रहती हैं, इस बीच कंगना रनौत ने बॉलीवुड माफिया को धमकी दी है।
 
बॉलीवुड की बेबाक अदाकारा कंगना रनौत आए दिन अपने बयानों के चलते चर्चा में रहती हैं। कंगना रनौत हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती हैं। एक्ट्रेस आए दिन बॉलीवुड माफिया पर तंज भी कसती नजर आ रही हैं। हालांकि अपने बयानों के कारण उन्हें कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने स्टेटस के जरिए अपना गुस्सा निकालती रहती हैं।Read Also:-मेरठ : हल्दी की रस्म के बाद मौत की नींद सो गई दुल्हन, बाथरूम में नहाने गई थी महिला सिपाही, 7 फरवरी को होनी थी शादी

 

इसी बीच कगंना ने एक बार फिर बॉलीवुड माफिया के खिलाफ आवाज उठाई है। उसका कहना है कि अगर ये लोग नहीं सुधरे तो वह घर में घुसकर मारेगी। दरअसल कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा है कि, ‘जो भी लोग उनके लिए परेशान थे उन्हें वह बता रही हैं कि बीती रात से उनके आसपास ऐसी कोई संदिग्ध गतिविधि नहीं हुई है, कोई उन्हें फॉलो नहीं कर रहा न तो कैमरे के साथ और न ही बिना कैमरे के. देखो, जो भूत लातों से मानते हैं वो तो सिर्फ लातों से ही मानते हैं…

 

अपनी बात को पूरा करते हुए कंगना ने आगे लिखा, 'चंगू मंगू गैंग के लिए एक संदेश है, बच्चों, तुम्हें किसी देहाती से पाला नहीं  पड़ा है, सुधर जाओ नहीं तो घर में घुस कर मरूंगी ... मैं पागल हूँ, तुम यह जानते हो।लेकिन यह नहीं जानता कि मैं कितनी बड़ी वाली हूँ। 

 

कंगना के इस तरह पोस्ट करने के पीछे की वजह हम आपको बताते हैं, दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया था कि कोई उन्हें फॉलो कर रहा है। उन्होंने कहा कि उनके घर से लेकर घर की छत तक हर जगह उनका पीछा किया जा रहा है। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा था कि जब पैपराजी को खबर दी जाती है तभी वह सितारों से मिल पाते हैं। इसके साथ ही उन्होंने ये भी साफ किया कि वो और उनकी टीम पैपराजी को पैसे देकर कभी नहीं बुलाती है।