बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को मिला धमकी भरा ईमेल, मुंबई पुलिस ने उनके घर के बाहर बढ़ाई सुरक्षा

 सलमान खान को मिला धमकी भरा ईमेल खबर है कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को एक धमकी भरा ईमेल मिला है, जिसके बाद उनके घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।
 
एक न्यूज़ चैनल द्वारा गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के साथ एक साक्षात्कार के बाद, सलमान खान पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं। लॉरेंस ने अभिनेता को जान से मारने की धमकी दी थी। वहीं अब खबर है कि सलमान को एक धमकी भरा ईमेल मिला है, जिसे लेकर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और मुंबई में उनके घर के बाहर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। Read Also:-दिल्ली-मेरठ रैपिड रेल: दिल्ली-मेरठ रूट पर कब दौड़ेगी रैपिड रेल? आया सामने यह बड़ा अपडेट

 

 

सलमान खान माफी मांगे-लॉरेंस बिश्नोई
जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई ने हाल ही में एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया। काले हिरण मामले को लेकर लॉरेंस ने कहा था कि उनके इलाके में जानवरों की हत्या नहीं होती, वहां पेड़ नहीं काटे जाते और जहां बिश्नोई लोग ज्यादा तादात में थे वहां सलमान ने शिकार किया। लॉरेंस ने सलमान से आकर माफी मांगने को कहा था। लॉरेंस की ओर से यह भी कहा गया कि अगर सलमान ने ऐसा नहीं किया तो उनका अहंकार तोड़ दिया जाएगा। वहीं अब एक्टर को धमकी भरे मेल की खबरें आ रही हैं, जिसके बाद से सलमान एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं।