रणबीर कपूर की रामायण में अमिताभ बच्चन को मिला बड़ा किरदार, इस किरदार में आएंगे नजर!

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन की एक साल में कई फिल्में रिलीज होती हैं। अब उनकी एक और फिल्म का नाम सामने आ रहा है। खबरों की मानें तो वह नितीश तिवारी के निर्देशन में बन रही फिल्म रामायण में नजर आ सकते हैं। इस फिल्म में वह दशरथ के किरदार में नजर आ सकते हैं। 
 
बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को इंडस्ट्री में 5 दशक से ज्यादा समय हो गया है और वह लगातार अपनी फिल्मों से फैन्स को इंप्रेस कर रहे हैं। 80 की उम्र पार करने के बाद भी वह बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनते हैं और फैंस भी उन पर भरोसा करते हैं। अब एक्टर के फैंस के लिए एक खुशखबरी है. अमिताभ बच्चन को एक बड़ी आने वाली फिल्म में बड़ा रोल मिला है। खबरों की मानें तो वह नितीश तिवारी के निर्देशन में बन रही फिल्म रामायण में नजर आएंगे।READ ALSO:-Delhi-Srinagar Route : दिल्ली से LOC वाया श्रीनगर...अब इस रूट पर जल्द चलेंगी ट्रेनें, जानिए कितना लगेगा समय?

 

फिल्म की बात करें तो इसे बड़े पैमाने पर बनाने की तैयारी चल रही है। इस फिल्म को डायरेक्टर नितीश तिवारी बना रहे हैं और रिपोर्ट्स के मुताबिक इसका बजट करीब 500 करोड़ रुपये से 700 करोड़ रुपये माना जा रहा है। वह पिछले 4 साल से इस फिल्म पर काम कर रहे हैं। अब धीरे-धीरे इस पर अपडेट आना शुरू हो गए हैं। हालाँकि, अधिकांश विवरणों की अभी पुष्टि नहीं हुई है। फिल्म में राम के किरदार के लिए रणबीर कपूर और सीता के किरदार के लिए साई पल्लवी भी पक्की मानी जा रही हैं। आइये जानते हैं इस फिल्म में कौन क्या भूमिका निभा रहा है।

 

कास्ट की बात करें तो कई एक्टर्स को लेकर बातचीत चल रही है. एक रिपोर्ट में सुनने में आ रहा है कि फिल्म में हनुमान के रोल के लिए सनी देओल को अप्रोच किया गया है. लेकिन मामला फीस पर अटक रहा है। इसके अलावा इस फिल्म में रावण के किरदार के लिए यश को कास्ट किए जाने की भी चर्चा है। इसके अलावा लक्ष्मण के रोल के लिए नवीन पॉलीशेट्टी, कुंभकरण के रोल के लिए बॉबी देओल, विभीषण के रोल के लिए विजय सेतुपति को अप्रोच किए जाने की खबरें हैं। लेकिन कलाकारों पर पुष्टि अभी बाकी है।

 

आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से हिंदू धर्म से जुड़े पौराणिक पात्रों और घटनाओं पर फिल्में बन रही हैं। प्रभास की आदिपुरुष को कौन भूल सकता है? लेकिन इस फिल्म को पसंद नहीं किया गया। यह फिल्म लगभग 600 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी और बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थी। इसके अलावा रामायण थीम पर कई एनिमेटेड सीरीज भी बनीं जो खूब देखी गईं।